31 अगस्त का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। आप अपने परिवार में बड़े बुजुर्गों की सेहत पर पूरा ध्यान देंगे और आपके विरोधी शांत रहेंगे। आपको अपने पेंडिंग कामों पर पूरा ध्यान देना होगा। परिवार में बड़े सदस्य भी आपको कोई सलाह देंगे, तो आप उसपर ध्यान अवश्य दें। आप कार्यक्षेत्र में कोई गलती कर बैठेंगे। आपको किसी मामले को संयम रखकर निपटाने की आवश्यकता है। कानूनी मामलों में आपको कुछ समस्याएं आएंगी, जिनसे निकलने के लिए आपको मेहनत अधिक करनी होगी।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए योजना बनाकर कामों को करने के लिए रहेगा। आपको वाहनों का प्रयोग सावधान रहकर करना होगा, क्योंकि वाहन की खराबी के कारण आपको अच्छा खासा धन खर्च करना पड़ सकता है। यदि कुछ उलझने चल रही थी, तो वह दूर होती दिख रही हैं। आपके मान सम्मान में आज वृद्धि होगी। आप सहयोगियों से मन की इच्छा को लेकर बातचीत कर सकते हैं।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सावधान रहने के लिए रहेगा। आर्थिक दृष्टिकोण से आपको अच्छा लाभ मिलने की संभावना है। यदि आपका कुछ धन अटका हुआ था, तो उसमें आपको अच्छा लाभ मिल सकता है। आपको अपने किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मिलने का मौका मिलेगा। आपको कोई नया काम मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। नौकरी को लेकर आपको कुछ समस्याएं आएगी, जिस कारण आप किसी दूसरी नौकरी की तलाश कर सकते हैं। आपके परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए उन्नति की राह पर आगे बढ़ने के लिए रहेगा। आपको सामाजिक संपर्कों से लाभ मिलेगा। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस बनाएं रखना होगा। आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ कहीं घूमने फिरने जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको कोई बड़ा ऑर्डर मिलने की संभावना है। आप अपने घर की साफ सफाई पर पूरा ध्यान रखेंगे। संतान की किसी इच्छा को पूरा कर सकते हैं। आप कुछ नए लोगों से मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए खर्चों को बढ़ाने वाला रहेगा। आपकी सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी, लेकिन मित्रों का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को सचेत रहने की आवश्यकता है। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के प्रभाव व प्रताप में वृद्धि होगी। आप किसी से रुपए पैसे का लेनदेन बहुत ही देखभाल कर करें। आपका मन इधर-उधर के कामों में लगने से आप थोड़ा परेशान रहेगा।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा। आप अपनी चतुर बुद्धि से लोगों को आसानी से मात देने में कामयाब रहेंगे। आपको अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर कुछ कामों को करने की कोशिश करनी होगी, लेकिन परिवार में सदस्यों को आपका मनमाना व्यवहार कुछ पसंद नहीं आएगा। आप अपने पिताजी की सेहत के प्रति सचेत रहें, क्योंकि उन्हें कोई समस्या होने की संभावना है। बिजनेस में आपने यदि किसी प्रोजेक्ट को लेकर जल्दबाजी दिखाई, तो उसमें आपसे गड़बड़ी हो सकती है।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन आपके प्रभाव व प्रताप में वृद्धि लेकर आने वाला है। ससुराल पक्ष से आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है। विद्यार्थी किसी नए कोर्स में दाखिला ले सकते हैं। यदि आपके कुछ पुराने काम अटके हुए थे, तो उन्हें आप पूरा करने की कोशिश करेंगे। आप अपने जीवनसाथी को लेकर शॉपिंग पर जा सकते हैं, जिसमें आपको खर्च बहुत ही सोच विचार कर करना होगा। परिवार के सदस्यों के साथ आप कहीं पिकनिक आदि पर जाने की योजना बना सकते हैं। आप  घूमने फिरने जा सकते हैं। आप अपने खानपान पर पूरा ध्यान दें।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए तनावग्रस्त रहने वाला है। आपको महिला मित्रों से सावधान रहने की आवश्यकता है। प्रेम जीवन में आप अपने सदस्यों के साथ आनंदमय पल व्यतीत करेंगे। छोटे बच्चे आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकते हैं। आपका कोई पुराना मित्र लंबे समय बाद आपसे मिलने आ सकता है। आपको अपने आसपास रह रहे लोगों से कोई भी जरूरी जानकारी शेयर करने से बचना होगा। नौकरी में आपको प्रमोशन मिलने की संभावना है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाना बेहतर रहेगा। बिजनेस में यदि कोई काम लंबे समय से अटका हुआ था, तो वह पूरा हो सकता है। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपको अपने किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मिलकर खुशी होगी।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए खर्चो भरा रहने वाला है। आपको कामों को करने में कुछ समस्याएं आएंगी और आपके मनमानी व्यवहार के कारण आपको कोई नुकसान भी हो सकता है। आप अपने बिजनेस में कोई कदम जल्दबाजी में ना उठाएं। सोच समझ कर काम करना आपके लिए बेहतर रहेगा। आपको अपने कामों को लेकर यदि कुछ समस्या आ रही थी, तो वह दूर हो सकती है। परिवार के सदस्य को कोई पेट संबंधित समस्या होने की संभावना है। आपके घर किसी मित्र का आगमन हो सकता है। आपका कोई काम यदि रुका हुआ था, तो उसे आप पूरा करने की कोशिश में लगे रहेंगे।

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए आनंदमय रहने वाला है। आप अपने कामों को लेकर व्यस्त रहेंगे। आपको लाभ के अवसरों को हाथ से जाने नहीं देना है। आप  किसी अजनबी की बातों में न आए और अपने पिताजी से मन की बात को कहना होगा। आपको किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मिलकर खुशी होगी। धर्म-कर्म के कार्य पर आपका पूरा ध्यान रहेगा।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) 
आज आपको वाहनों का प्रयोग सावधान रहकर करना होगा, नहीं तो कोई दुर्घटना होने की संभावना है। माता-पिता का आपको पूरा लाभ मिलेगा और आप उनसे यदि आपको मदद मांगेंगे, तो वह भी आपका आसानी से मिल जाएगी। आपकी सेहत में कोई समस्या हो सकती है। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। आपको अपनी संतान के भविष्य को लेकर कोई प्लानिंग करनी होगी। आपको अपने पुराने किए गए निवेशों से अच्छा लाभ मिलने की संभावना है। आप अपने खर्चों पर पूरा ध्यान दें।

Back to top button