स्त्री-2 की अभिनेत्री अचानक पहुंची एमपी के इस छोटे से गांव

स्त्री 2 की अभिनेत्री पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। जिसके कारण अभिनेत्री को बैतूल के एक छोटे से गांव में आना पड़ा। स्त्री 1 और स्त्री 2 में काम करने वाली अभिनेत्री स्वास्तिका चक्रवर्ती बैतूल जिले के छोटे से गांव कान्हावाड़ी पहुंची। यहां वह अपने पति का जड़ी बूटियां से कैंसर का इलाज कराने के लिए आई थीं। कान्हावाड़ी में इलाज कराकर वापस भोपाल रवाना हुई।  
अभिनेत्री स्वास्तिका चक्रवर्ती ने बताया कि उनके पति को करीब 6 माह पहले कैंसर हो गया। फिर लोगों से पता चला कि बैतूल के कान्हावाड़ी में बाबूलाल भगत कैंसर का जड़ी बूटियों से उपचार करते है। इस पर पति के साथ कान्हावाड़ी पहुंची, कान्हावाड़ी के प्रसिद्ध वैध बाबूलाल भगत जी से मुलाकात की उनकी मरीजों के प्रति सेवा भाव देखकर विभोर हो गई। पति के लिए कैंसर की जड़ी बूटियां ली। पति एक फार्मासिस्ट कंपनी में 35 सालों से काम कर रहे हैं।

घोड़ाडोंगरी के प्राकृतिक सुंदर को देखकर अभिभूत हुईं

अभिनेत्री स्वास्तिका चक्रवर्ती ने बताया कि बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी की प्राकृतिक सुंदरता को देख कर बहुत खुद हूं। बैतूल एवं घोड़ाडोंगरी रेलवे स्टेशन से कई बार गुजरी पर पहली बार सड़क मार्ग से आई हूं। घोड़ाडोंगरी की प्राकृतिक सुंदरता बहुत अच्छी है।अभिनेत्री स्वास्तिका चक्रवर्ती ने बताया कि 1993 से फिल्मों में वह काम कर रही हैं।

स्त्री 2 में भी कर चुकी है काम

 फिल्म एक्टर स्वास्तिका चक्रवर्ती ने पिछले दिनों रिलीज़ हुई राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर पंकज त्रिपाठी स्टार फिल्म स्त्री 2 मे भूमिका अदा की है। साथ ही उन्होंने इस से पहले स्त्री 1 में भी अभिनय के साथ – साथ कई फिल्मों आर्ट थियेटर में काम किया है।

Back to top button