28 अगस्त का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए वाणी और व्यवहार पर नियंत्रण रखने के लिए रहेगा। आप मौज मस्ती के मूड में रहेंगे। आपको किसी से कोई काम सोच विचारकर करवाना ही बेहतर रहेगा। आपकी किसी प्रॉपर्टी को खरीदने की इच्छा पूरी हो सकती है। आप अपने परिवार के किसी सदस्यों से किसी बात को लेकर जल्दबाजी नहीं दिखाएंगे, नहीं तो उन्हे आपकी कोई बात बुरी लग सकता है। आपको घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है। आप परिवार को सदस्यों के साथ मिलकर कुछ पुरानी यादों को ताजा करेंगे।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन राजनीति में कार्यरत लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आप अपनी संतान को यदि कोई जिम्मेदारी देंगे, तो वह उस पर खरी उतरेगी। आपका कोई काम पूरा होते-होते रह सकता है, जो आपको परेशानी देगा। आपको किसी की याद सता सकती है।  विदेशों से व्यापार करने के लिए लोगों को आज सावधान रहने की आवश्यकता  है, नहीं तो कुछ असुविधा रहेगी।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए भाग्य के नजरिए से अच्छा रहने वाला है। आपको किसी प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा। आपको अपने लंबे समय से रुके हुए कामों को पूरा करने की आवश्यकता है। आपकी कुछ रसूखदार लोगों से मुलाकात होगी। आज आपका काम करने का तरीका देखकर आपके विरोधी भी हैरान रहेंगे। आपको बिजनेस में कोई कदम जल्दबाजी में उठाने से बचना होगा। यदि आप किसी जमीन में निवेश करना चाहते हैं, तो वह आपके लिए अच्छा रहने वाला है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए उत्तम संपत्ति का संकेत दे रहा है। नौकरी में यदि आप कोई बदलाव करेंगे, तो वह आपके लिए अच्छे रहेंगे। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को मान सम्मान मिलेगा। आप जीवनसाथी के किसी काम को लेकर परेशान रहेंगे। आपको किसी अजनबी पर भरोसा करने से बचना होगा, नहीं तो कार्यक्षेत्र में आपका किसी से लड़ाई झगड़ा होने की संभावना है। आपको अपने माता-पिता से अपने मन की बातों को कहने का मौका मिलेगा।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आपको किसी मांगलिक उत्सव में सम्मिलित होने का मौका मिलेगा। आपके गृहस्थ जीवन में खुशियां रहेगी, क्योंकि यदि कोई लड़ाई झगड़ा लंबे समय से आपको परेशान कर रहा था तो आप उसे परिवार के बड़े सदस्य की मदद से दूर करने में कामयाब रहेंगे। आप अपने शारीरिक कष्टों को लेकर परेशान चल रहे थे, तब वह दूर हो सकते हैं। प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए समय बेहतर रहेगा।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। यदि आप अपने धन के निवेश को लेकर कोई प्लान बना रहे हैं तो आप अभी कुछ समय रुक जाएं। आपको किसी डील को फाइनल करने का मौका मिलेगा। आपका डूबा हुआ धन आपको मिल सकता है। आप अपने कामों को लेकर यदि परेशान थे, तो उन्हें आप किसी दूसरे के भरोसे ना छोड़ें। आपको परिवार के सदस्यों का पूरा सहयोग मिलेगा। मित्रों के साथ आप किसी मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए आय को बढ़ाने वाला रहेगा। आपको एक से अधिक स्त्रोतों से आय प्राप्त होगी। सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी। वैवाहिक जीवन में आपको जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि देखकर परिवार के सदस्य भी प्रसन्न रहेंगे। आपकी संतान आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी।  कार्यक्षेत्र में आपके बॉस आपकी जिम्मेदारियों को बढ़ाएंगे तो सही, लेकिन फिर भी आप उनसे घबराएंगे नहीं। आपको अपने ऊपर किसी बात का कोई तनाव लेने से बचना होगा, नहीं तो आपकी समस्याएं बढ़ेगी।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए तनावग्रस्त रहने वाला है। यदि आप बुद्धि और विवेक से काम लेंगे, तो आपके लिए अच्छा रहेगा। आपको किसी भी प्रकार के तनाव को अपने ऊपर हावी नहीं होने देना है। प्रेम जीवन में आपको पूरा सहयोग मिलेगा। आपको सेहत के प्रति लापरवाही नहीं रखनी है। आपको किसी काम को लेकर अच्छा धन खर्च करना पड़ेगा। आप परिवार में सदस्यों से यदि कुछ अनबन चल रही है, तो उसे भी बातचीत के जरिए दूर करने की कोशिश करेंगे।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। जीवनसाथी का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिलने से कोई गिफ्ट भी मिल सकता है। यदि राजनीति में हाथ आजमाना चाहते हैं, तो आपको पहले उसके बारे में कुछ जानना होगा, नहीं तो आपके विरोधी आपको परेशानी देंगे। आपको बिजनेस की कुछ योजनाओं को लेकर पार्टनरशिप करनी पड़ सकती है, जो आपके लिए अच्छी रहेगी। आपको अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सुख साधनों को बढ़ाने के लिए रहेगा। रोजगार की तलाश में परेशान चल रहे, लोगो को कोई खुशखबरी करने को मिल सकती है। आप अपने भविष्य को लेकर कुछ नई योजनाएं बनाएंगे, जो फलीभूत होंगी। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को अच्छा लाभ मिलने की संभावना है। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी, लेकिन आप किसी यात्रा पर जाते समय अपने वाहनों की सुरक्षा आवश्यक करें। आपकी कोई जल्दबाजी की आदत आपको समस्या में डाल सकती है। प्रेम जीवन में साथियों से कुछ प्यार भरी बातें करेंगे।

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)
कुंभ राशि के जातकों को अपने काम में लापरवाही करने से बचना होगा। आपके ऊपर काम का दबाव अधिक रहेगा, लेकिन आपको ज्यादा परेशान नहीं होना है। आप किसी बात को लेकर संयम से काम लें, तो बेहतर रहेगा। आपकी किसी बिजनेस डील को फाइनल करने में आपके पसीने छूट जाएंगे, लेकिन फिर भी आप उसे पूरा करके ही दम लेंगे। कोई संपत्ति संबंधित विवाद यदि लंबे समय से चल रहा था, तो उसमें आपको जीत मिल सकती है। जीवनसाथी आपके कामों में आपका पूरा साथ देंगे, जिससे आपको खुशी होगी।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए मेहनत से काम करने के लिए रहेगा। आप जीवनसाथी के साथ रोमांटिक मूड में रहेंगे और उनके लिए कुछ सरप्राइस भी लेकर आएंगे। संतान को किसी काम को लेकर चिंता सता सकती है। आपको अपने कामों को लेकर सावधान रहने की आवश्यकता है। आपके कुछ नए विरोधी उत्पन्न हो सकते हैं। शीघ्रगामी वाहनों के प्रयोग से आपको सावधान रहना होगा। यदि आपको कोई रोग लंबे समय से सता रहा था, तो वह भी बढ़ सकता है। विद्यार्थी अपनी मेहनत में कोई कसर न छोड़ें।

Back to top button