18 अगस्त का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 
मेष राशि के जातकों के लिए दिन सुख-सुविधाओं में वृद्धि लेकर आएगा। आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा। आपको एक के बाद एक शुभ सूचना सुनने को मिलती रहेगी। आपका कोई नए काम के प्रति रुचि जागृत हो सकती है। आप अपने कामों को कल पर टालने से बचें। आपका कोई सहयोगी आपके कामों में विघ्न डालने कोशिश करेगा। आपकी किसी पुरानी गलती से पर्दा उठ सकता है।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
वृषभ राशि के जातकों के लिए दिन निवेश संबंधी मामलों में अच्छा रहना है। नौकरी में कार्यरत लोग अपने कामों से अपने बॉस को प्रसन्न रखेंगे। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। आपको अपने किसी मित्र की सेहत की चिंता सता सकती हैं। संतान की संगति की ओर आपको विशेष ध्यान देना होगा। घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। भाई बहन आपके कामों में आपका पूरा साथ देंगे। आपका कोई मित्र लंबे समय बाद आपसे मिलने आ सकता है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन सामान्य रहने वाला है। आपका कोई काम यदि अटका हुआ था, तो उनके पूरे होने की संभावना है। विद्यार्थी अपने भविष्य को लेकर कोई प्लानिंग कर सकते हैं। आप मौज मस्ती भरे मूड में रहेंगे। आपके सहयोगी आपके कामों में पूरा साथ देंगे, लेकिन आपको किसी राजनीति का हिस्सा बनने से बचना होगा। माता-पिता की सेवा के लिए भी आप कुछ समय निकालेंगे। आप परिवार के सदस्य के साथ कही जाने की योजना बना सकते हैं। आप अपने घर की जरूरतों की कुछ वस्तुओं की खरीदारी भी करने की कोशिश में लगे रहेंगे।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 
कर्क राशि के जातकों के लिए दिन आपके लिए मन मुताबिक लाभ दिलाने वाला रहेगा। आप तरक्की की राह पर आगे बढ़ेंगे। व्यापार करने वालों को अच्छा मुनाफा मिल सकता है। माता जी को कोई शारीरिक कष्ट परेशान कर सकता है। आपकी कोई पारिवारिक कलह आपके लिए सिरदर्द बनेगी। आपको अपने नौकरी में कोई बदलाव करने से बचना होगा। आप किसी को धन उधार देने से बचें।  आपके कामों की गति थोड़ा धीमी रहेगी, लेकिन फिर भी आपको उनसे घबराने की आवश्यकता नहीं है।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
सिंह राशि के जातकों के लिए दिन मान-सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में आपके दिए गए सुझावों का स्वागत होगा और राजनीति में कदम बढ़ा रहे  लोगों को थोड़ा सतर्क रहने की आवश्यकता है। आपकी अपने किसी साथी से मुलाकात होगी, जिससे आपका अकेलापन भी दूर होगा। विद्यार्थियों को अपनी परीक्षा की तैयारी में ढील देने से बचना होगा। आपका कोई पुराना लेनदेन परेशान कर सकता है।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
कन्या राशि के जातकों के लिए दिन मिलाजुला रहने वाला है। आपके कामों को लेकर भागदौड़ अधिक रहेगी। आप अपने माताजी से किसी बात को लेकर जिद ना करें, नहीं तो उन्हे आपकी बातों से कष्ट होगा। आपका कुछ धन यदि कहीं डूबा हुआ था, तो उसके मिलने की संभावना है। संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपका कोई शत्रु आपके कामो में विघ्न डालने की कोशिश करेगा। आपको अपनी किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
तुला राशि के जातकों के लिए दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है। आपको उन्नति के नए-नए मार्ग मिलेंगे। भगवान की भक्ति में आपका खूब मन लगेगा, जिसे देखकर परिवार के सदस्यों को खुशी होगी। आपका कोई पुराना रोग उभरने की संभावना है, इसलिए आप कोई लापरवाही करने से बचें। आप किसी से कोई कड़वी बात ना बोलें। वाणी की मधुरता को बनाए रखें। संपत्ति संबंधित विवाद में आपको जीत मिलेगी। आपको किसी प्रॉपर्टी की खरीदारी करना अच्छा रहेगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको किसी काम को लेकर सोच विचार अवश्य करना होगा। परिवार में किसी बात को लेकर कोई वाद विवाद खड़ा हो सकता है, जो आपको समस्या देगा। आपको अपने जीवनसाथी से संतान की पढ़ाई में आ रही समस्याओं को दूर करने के लिए बातचीत करने से आप तरक्की की राह पर आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। आपका कोई मित्र आपके घर आ सकता है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
धनु राशि के जातकों के लिए दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। आपको अपने स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं को नजरअंदाज करने से बचना होगा। आप यदि लेनदेन करने की सोच रहे हैं, तो उसमें आपको सतर्क रहना होगा। आप अपने धन का निवेश बहुत ही सोच विचारकर करें। आपको मानसिक तनाव रहने के कारण समस्याएं आएंगी। आपका मन किसी बात को लेकर परेशान रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको अपने काम को पूरा करने में अपने किसी सहयोगी से मदद लेनी पड़ सकती है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
मकर राशि के जातकों के लिए दिन किसी वाद विवाद से दूर रहने के लिए रहेगा। आपको बड़ी मात्रा में धन हाथ लगने से आपके काफी रुके हुए काम बन सकते हैं। आपको जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य भरपूर मात्रा में मिलेगा। यदि आपको लंबे समय से कोई काम की चिंता सता रही थी, तो वह भी दूर होगी। आपको किसी काम के चलते अक्समात यात्रा पर जाना पड़ सकता है। संतान आपकी इच्छा के विरुद्ध कोई काम कर सकती है।
 

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)
कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन सोच समझकर कामों को करने के लिए रहेगा। आपको अपने कामों को लेकर धैर्य रखकर आगे बढ़ना होगा। जल्दबाजी में आप परिवार के किसी सदस्य को लेकर कोई निर्णय न लें। रोजगार के तलाश कर रहे लोगों को राहत मिलने में अभी कुछ और समय लगेगा। विद्यार्थियों को बौद्धिक और मानसिक बोझ से छुटकारा मिलेगा। संतान को किसी नई नौकरी की प्राप्ति हो सकती है। विद्यार्थी अपने दोस्तों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे। आपको तरक्की की राह में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) 
मीन राशि के जातकों के लिए दिन परोपकार के कार्य से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा और अपने धन का कुछ हिस्सा दान पुण्य के कार्यो में भी लगायेंगे।  प्रेम और सहयोग की भावना आपके मन में बनी रहेगी। नौकरी में कार्यरत लोगों के अधिकारों में वृद्धि होगी। आप किसी काम को लेकर भाई व बहनों से सलाह कर सकते हैं। आपका कुछ धन यदि डूबा हुआ था, तो उसके लिए आपको मिलने की पूरी संभावना है। आपको अपने पिताजी की ओर से कोई उपहार मिल सकता है।

Back to top button