रक्षाबंधन के दिन पहनें ऐसी गुलाबी साड़ी

राखी का त्योहार हर साल श्रावण मास की पूर्णिमा तिथि को मनाया जाता है। इस साल ये त्योहार 19 अगस्त को मनाया जाएगा। ऐसे में बहनों ने तो इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है। राखी का ये पावन त्योहर भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का प्रतीक है। इस खास दिन बहनें अपने भाईयों की कलाई पर राखी बांधती हैं और भाई अपनी बहनों को उनकी रक्षा का वचन देते हैं। इस खास दिन को और स्पेशल बनाने के लिए बहनें इस दिन खास रूप से तैयार होती हैं।

रक्षाबंधन के दिन अगर आप भी अपना खूबसूरत अंदाज दिखाना चाहती हैं तो गुलाबी रंग की साड़ी पहन सकती हैं। गुलाबी रंग की साड़ी बारिश के मौसम में आपको अलग दिखाने में मदद करेगी। यहां हम आपको कुछ ऐसी गुलाबी साड़ी दिखाने जा रहे हैं, जो आजकल महिलाओं और लड़कियों को काफी पसंद आ रही हैं। इनसे टिप्स लेकर आप अपने लिए खरीदारी कर सकती हैं। 

शिफॉन पिंक साड़ी

शिफॉन फैब्रिक की साड़ी यंग लड़कियों को काफी पसंद आती है। ऐसे में आप भी चाहें तो रक्षाबंधन के दिन शिफॉन फैब्रिक की गुलाबी साड़ी पहन सकती हैं। इसके साथ अलग रंग का ब्लाउज पहनकर अपना खूबसूरत अंदाज दिखाएं। 

हल्के वर्क वाली गुलाबी साड़ी

अगर हल्के वर्क की साड़ी पहनना पसंद है तो आप जान्हवी कपूर के जैसी साड़ी पहन सकती हैं। इस गुलाबी साड़ी पर जो कलरफुल वर्क है, वो इसके लुक को और खूबसूरत बना रहा है। ऐसे में आप भी इसे कैरी कर सकती हैं। 

गुलाबी सिल्क साड़ी

सिल्क की साड़ी हमेशा रॉयल लुक देती है। ऐसे में आप बिना सोचे इस तरह की गुलाबी सिल्क की साड़ी रक्षाबंधन के दिन पहन सकती हैं। सिल्क की साड़ी पहनते वक्त अपने मेकअप और ज्वेलरी का खास ध्यान रखें। 

सीक्विन वर्क वाली गुलाबी साड़ी

अगर रक्षाबंधन के दिन ग्लैमरस दिखना चाहती हैं तो इस तरह की सीक्विन वर्क वाली गुलाबी साड़ी कैरी कर सकती हैं। नोरा फतेही के जैसी साड़ी पहनने का प्लान कर रही हैं तो इसके साथ स्लीवलेस ब्लाउज पहनें। ये आपके लुक को खूबसूरत बनाने का काम करेगा। 

गुलाबी रंग की सूती साड़ी

गर्मी के मौसम में सूती कपड़े सबसे सही विकल्प रहते हैं। ऐसे में आप बिना सोचे इस तरह की सूती साड़ी राखी के लिए खरीद सकती हैं। गुलाबी रंग की सूती साड़ी आपके लुक को खूबसूरत दिखने में मदद करेगी। ऐसी साड़ी आपको आगे भी काम आ सकती है। 

बॉर्डर वाली गुलाबी साड़ी

अगर आपको बॉर्डर वाली साड़ी पसंद है तो जान्हवी कपूर के जैसी साड़ी आप खरीद सकती हैं। ये देखने में काफी प्यारी लगती है। इसके साथ आप छोटा सा मांगटीका और माथे पर बिंदी अवश्य लगाएं। ये आपके लुक को खूबसूरत बनाने का काम करेगी। 

Back to top button