सांपों से भरी कोठरी, हर तरफ ज़हरीले जीव, खिलौनों की तरह हाथ उनसे खेलने लगा शख्स…

छोटे से छोटा सांप देखकर भी इंसान के शरीर में एक सनसनी सी दौड़ जाती है. अगर कोई बड़ा सांप दिख जाए तो वैसे ही दिल तेज़ी से धड़कने लगता है. कोई इसके आसपास भी नहीं जाना चाहेगा. हालांकि इस वक्त एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स कोई एक-दो नहीं बल्कि सांपों के पूरे झुंड के साथ एक कमरे में बंद हो गया.

सांपों को देखकर ही लोग खौफ में आ जाते हैं लेकिन वीडियो में दिख रहा शख्स एक छोटी सी सांपों से भरी हुई कोठरी में पहुंच जाता है, जिसमें से भागकर निकलने का भी रास्ता नहीं है. इस वीडियो को देखकर आप डर जाएंगे क्योंकि कमरे में हर तरफ सांप ही सांप हैं और शख्स इन सबके बीच अकेला है.

सांपों के बीच बैठा ‘घायल’ आदमी
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटे से कमरे में सांप ही सांप भरे हैं. देखने में ही ये सांप काफी डरावने लग रहे हैं. इसी बीच कमरे में एक बुजुर्ग आदमी का अंदर आता है, जिसके पैर में चोट लगी हुई है. वो एक छड़ी के सहारे अंदर आता है और वहां बैठ जाता है. उसके आसपास सांप ही सांप हैं और वो उन्हें अपने हाथों से उठा-उठाकर रख रहे हैं. वीडियो देखकर आप दंग रह जाएंगे.

लोग बोले- ये सबके बस की बात नहीं!
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ali_gholami5752 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 2 दिन पहले शेयर किया गया है और अब तक इसे 42 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. हज़ारों लोगों ने इसे पसंद किया है और कमेंट में इस शख्स की बहादुरी और स्किल की तारीफ की है.

Back to top button