अभय चौटाला बोले -15 तारीख तक हरियाणा के 10 लोक सभा क्षेत्र में जाएंगे…

इनेलो के दिग्गज नेता अभय सिंह चौटाला इनेलो बसपा गठबंधन पर बोले हमने जब बसपा के साथ गठबंधन किया था तभी हमने फैसला किया था कि लोकसभा क्षेत्र पर हम साथ मिलकर रैलियां करेंगे और वहीं से इलेक्शन का शंखनाद करेंगे। 15 तारीख तक हरियाणा के 10 लोक सभा क्षेत्र में जाएंगे साथ में बसपा से अक्षय आनंद और उनके प्रभारी और प्रधान भी होंगे हमारे पार्टी के भी प्रधान साथ रहेंगे।

अभय सिंह ने कांग्रेस के हिसाब रैली पर निशाना साधते हुए  कहा हम मांगेंगे दोनों पार्टियों से हिसाब भूपेंद्र सिंह हुड्डा के 10 साल राज में हमने चार्ज शीट तैयार करी थी और मैंने वह चार्ज शीट भारतीय जनता पार्टी को दिया था कि आप उसे पर कार्रवाई करें उन्होंने कार्रवाई करने की जगह उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ हाथ मिला लिया अभी भी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा के साथ हाथ मिला रखा है। हम जननायक जनता पार्टी का हिसाब करेंगे बी जेपी और भाजपा ने मिलकर 5 साल जिस प्रकार प्रदेश को लूटा है उसका भी हिसाब मांगेंगे।

अभय ने कहा की  मुख्यमंत्री का बयान आया था की दुष्यंत चौटाला अन्य  पार्टी के सदस्य खिलाफ कोई अगर शिकायत आती तो हम उस पर कार्रवाई करेंगे।ओल्ड पेंशन स्कीम हम लागू करेंगे सरकार बनने के बाद इसी प्रकार से जो कच्चे कर्मचारी लगा रखे हम किसी भी विभाग में ऐसे कच्चे कर्मचारी नहीं रखेंगे हम सबको पक्की नौकरी देंगे।हर घर से एक पढ़े-लिखे व्यक्ति को नौकरी देंगे हमें कानून बनाएंगे।अगर किसी घर का बच्चा नौकरी नहीं लगा हम उसको हर हर में नौकरी देंगे उसके परिवार में से योग्यता के हिसाब से उसकी नौकरी देंगे ।

अभय ने कहा की सोशल इकोनॉमिक्स के नंबर को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने गलत किया था हम कानून बनाएंगे उन्होंने कोई कोई कानून थोड़ी बनाया था ना कोई एक्ट बनाया था हम कानून बनाएंगे वह तो उनके कैबिनेट के फैसले नहीं होते हम एक्ट बनाएंगे कानून रूप देंगे ।जातीय जनगणना को लेकर बोले यह राजनीति है।विधानसभा चुनाव की सूची को लेकर बोले  चुनाव की तारीख को ऐलान हो जाए उसके बाद सूची जारी करेंगे ।

किरण चौधरी की सदस्यता को लेकर बोले की सदस्य जहां तक की बात है अगर कोई सदस्य किसी दूसरी राजनीतिक दल का मंच साझा करता है  या दूसरी पार्टी में जाता है उसकी तस्वीर दिखाती है  किरण चौधरी है तो स्वयं पार्टी ज्वाइन की है इसलिए उनकी सदस्य रद्द होनी चाहिए ।

Back to top button