ओलंपिक में दो मेडल जीतने वाली मनु भाकर का अंदाज है सबसे अलग

दुनियाभर में भारत का नाम रोशन करने वाली मनु भाकर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने पेरिस में चल रहे ओलिंपिक खेलों में कमाल कर दिया। वो एक ही ओलंपिक में दो मेडल लाने वाली पहली भारतीय हैं। उन्होंने सबसे पहले देश के लिए 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में कांस्य पदक जीता। इसके बाद उन्होंने सरबजोत सिंह के साथ मिक्स शूटिंग इवेंट में भी एक और कांस्य पदक जीता। उनकी जीत यहीं तक सीमित नहीं है।

आज पेरिस खेलों के सातवें दिन भारत की स्टार शूटर मनु भाकर ने महिलाओं की 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा के फाइनल के लिए क्वालिफाई कर लिया है। वह इस क्वालिफिकेशन राउंड में दूसरे स्थान पर रहीं। देश को उनसे अभी और मेडल की आस है। हर कोई उनकी जीत की कामना कर रहा है।

मनु लगातार अपनी जीत से तो लोगों का प्यार बटोर ही रही हैं, पर क्या आप जानते हैं कि उनके लुक्स भी ऐसे होते हैं कि लोग उनकी तस्वीरों की काफी तारीफ करते हैं। आइए आपको भी मनु के कुछ ऐसे लुक्स दिखाते हैं, जिन्हें देखकर आप भी कह उठेंगे कि हमारे एथलीट्स किसी मॉडल से कम हैं क्या ? 

शरारा लुक

सबसे पहले बात करें मनु भाकर के एथनिक लुक की तो उनका ये अंदाज काफी खूबसूरत लग रहा है। इस शरारा सूट में मनु बला की खूबसूरत लग रही हैं। वो अक्सर एथनिक लुक में अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। 

मैक्सी ड्रेस

इस सफेद रंग की मैक्सी ड्रेस में वो काफी क्यूट लग रहीं हैं। अपनी इस ड्रेस के साथ उन्होंने एक स्लिंग बैग भी कैरी किया है, जो उनके लुक के साथ अच्छा लग रहा है। अगर कहीं घूमने जाना है तो आप भी ऐसी ड्रेस अपने कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं। 

शॉर्ट ड्रेस

ये फ्लोरल प्रिंट की शॉर्ट ड्रेस उनके ऊपर कमाल की लग रही है। अगर आप भी किसी बीच पर घूमने जा रही हैं तो मनु के इस लुक से टिप्स लेकर अपने लिए खरीदारी करें। ये लुक आपकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करेगा।

शिमर ड्रेस

मनु अक्सर शॉर्ट ड्रेसेस में भी अपनी तस्वीरें साझा करती हैं। उनकी ये शिमर ड्रेस देखने में काफी खूबसूरत लग रही है। इस लुक में वो काफी ग्लैमरस लग रहीं हैं। सोशल मीडिया पर मनु अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती हैं। 

बॉडीकॉन ड्रेस लुक

इस लाल रंग की बॉडीकॉन ड्रेस को फॉर्मल लुक की तरह पहनने के लिए मनु ने इसके साथ ब्लैक रंग का ब्लेजर पहना है। ब्लेजर की वजह से ही उनका लुक काफी अलग लग रहा है। इसके साथ मनु ने जो हाई हील्स पहनी हैं वो उनके लुक को काफी स्टाइलिश बना रहीं हैं। 

विंटर लुक

मनु का ये विंटर लुक काफी खूबसूरत है। इसमें उन्होंने जींस के साथ ऑफ व्हाइट रंग की जैकेट पहनी है। इस लुक में वो काफी क्यूट दिख रहीं हैं। उनके खुले बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। 

 

Back to top button