पटना में विवाहिता की निर्मम हत्या, मायके वाले बोले- पति और ससुर ने मिलकर मार डाला

पटना के गौरीचक में गुरुवार की रात घर में घुसकर नव विवाहिता की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। इतना ही नहीं अपराधियों ने उसके पति और ससुर को भी घायल कर दिया गया। महिला के मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगया है। घटना की सूचना मिलते ही गौरीचक थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड के माध्यम से छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस इसे प्रथम दृष्टया में हत्या का मामला बता रही है।

नीरज कुमार के साथ मारपीट की जा रही थी
बताया जा रहा है कि गौरीचक थाना के चंदौसी गांव में नीरज कुमार अपने पिता महेंद्र राय एवं पत्नी पूजा कुमारी के साथ सो रहे थे। इसी क्रम में आधी रात के वक्त आधा दर्जन अपराधी घुस आये। अपराधियों ने सभी लोगों से मारपीट शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि अपराधियों द्वारा नीरज कुमार के साथ मारपीट की जा रही थी। उनकी पत्नी पूजा कुमारी अपने पति को बचाने पहुंची तो अपराधियों द्वारा पूजा कुमारी की तेज हथियार से सिर पर वार किया गया। इस घटना में पूजा कुमारी की मौत मौके पर ही हो गई। बीच बचाव करने पहुंचे उनके पति नीरज कुमार और पिता महेंद्र राय को भी अपराधियों ने जमकर पिटाई कर दी। इससे वह दोनों घायल हो गए। 

पूजा कुमारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई
पूजा के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि उनके पति नीरज कुमार और ससुर महेंद्र कुमार ने पूजा कुमारी की पीट-पीटकर हत्या कर डाली। वहीं पूजा कुमारी के ससुराल वालों ने बताया कि आधी रात के वक्त आधा दर्जन अपराधी घर मे घुसे थे और उन्होंने मारपीट की है। सदर डीएसपी 2 सत्यकाम ने बताया कि महिला की हत्या घर में सोते वक्त कर दी गई है। घटना के कारण पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। छानबीन के बाद ही घटना के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

Back to top button