‘बुआ कसम, ऐसी बस नहीं देखी होगी’, वायरल हो रहा है वीडियो

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक चीज़ें वायरल होती रहती हैं. कई बार तो हमें कुछ अपने काम की चीज़ भी रील्स स्क्रॉल करते-करते मिल जाती हैं तो कई बार हम यूं ही न जाने कितने वीडियो देख डालते हैं. कुछ जगहों या कुछ चीज़ों के बारे में सोशल मीडिया से ही हमें पता चलता है. एक ऐसा वीडियो इस वक्त वायरल है, जो लोगों को हैरान भी कर रहा है और वे इसे देखकर हंस भी रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में शख्स एक ऐसी बस दिखा रहा है, जो आम बसों से बिल्कुल अलग है. वो इसे लेकर दावा कर रहा है कि बस ऐसी है कि मानो आप बस के पैसों में प्लेन की सवारी कर रहे हैं. तो देर कैसी, आप भी इस वीडियो को देख लीजिए और अगर इस बस के रूट के बारे में पता हो, तो ज़रूर बताइए.

बस के पैसे में प्लेन का मज़ा …
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है एक शख्स एक लग्ज़री बस के अंदर घुस रहा है. वो यहां पर मौजूद इंटीरियर के बारे में बता रहा है. वो समझाता है कि यहां पर इतनी लग्ज़री इसलिए मौजूद है क्योंकि ये आम बस नहीं है. सोने के लिए केबिन से लेकर खाने-पीने के लिए ट्रे और साफ-सफाई भी बेहतरीन दिखाई दे रही है. सबसे दिलचस्प तो इसके बारे में बताने वाले शख्स का अंदाज़ है, जो कह रहा है – ‘बुआ कसम, ऐसी बस नहीं देखी होगी आपने’

Back to top button