मानहानि केस में राहत फतेह अली खान के दुबई में गिरफ्तार होने की खबर

म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना-माना नाम राहत फतेह अली खान (Rahat Fateh Ali Khan) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही थी कि दुबई में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। कहा जा रहा था कि पूर्व मैनेजर सलमान अहमद (Salman Ahmed) के मानहानि का केस ठोकने के बाद राहत फतेह अली को गिरफ्तार कर लिया गया।

क्या गिरफ्तार हुए राहत फतेह अली?
पाकिस्तान के जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, राहत फतेह अली के पूर्व मैनेजर सलमान अहमद ने दुबई के अधिकारियों के पास उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। खबर के मुताबिक, गायक ने कुछ महीने पहले किसी विवाद के बाद सलमान को नौकरी से निकाल दिया था। इसके अलावा राहत और सलमान ने एक-दूसरे के खिलाफ केस भी दर्ज कराया था। गिरफ्तारी की खबरों पर अब गायक ने रिएक्शन दिया है।

गिरफ्तारी पर आया राहत फतेह का रिएक्शन
राहत फतेह अली खान ने गिरफ्तारी की खबरों पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने बताया है कि वह दुबई में गाने रिकॉर्ड करने के लिए आये हुए हैं और सब कुछ बढ़िया हो रहा है। उन्होंने कहा, “सब कुछ ठीक है। मैं यही आपसे गुजारिश करूंगा कि घटिया अफवाहों पर बिल्कुल भी ध्यान न दें। ऐसा कुछ नहीं है। जैसा दुश्मन सोच रहे हैं ऐसा कुछ भी नहीं है।”

राहत ने फैंस को बताई अपनी ताकत
राहत फतेह अली खान ने बताया कि वह सुपरहिट गानों के साथ जल्द ही वापसी करेंगे। उन्होंने दुनियाभर के फैंस से गुजारिश की है कि वे घटिया खबरों पर जरा भी ध्यान न दें। उन्होंने कहा कि इन सब बातों पर ध्यान न दें। फैंस ही उनकी असली ताकत है। उन्होंने कहा कि अल्लाह के बाद फैंस ही उनकी ताकत है। वीडियो शेयर करते हुए गायक ने कैप्शन में लिखा, “राहत फतेह अली खान की गिरफ्तारी के बारे में प्रसारित समाचार फर्जी और निराधार हैं।”

Back to top button