बर्थडे पर पति ने खींची बीवी की फोटो, जब महिला ने देखी अपनी तस्वीर तो उड़े होश

सोचिए आपका जन्मदिन हो, और आपका बेस्ट फ्रेंड अचानक आपको सरप्राइज देने चला आए, तो आपको कैसा लगेगा? दोस्त होते ही ऐसे हैं. उन्हें अपने खास दिनों में सिर्फ देखने भर से इंसान की खुशी दोगुनी हो जाती है. इसी वजह से लोग अपने खास दिनों पर दोस्तों को बुलाना, उनसे मिलना नहीं भूलते. पर जो दोस्त दूर रहते हैं, वो अगर अचानक आकर सरप्राइज (Woman surprise best friend on birthday) दे दें, तब तो खुशी चौगुनी हो जाती है. एक महिला के साथ भी ऐसा ही हुआ, जब उसकी सहेली अचानक उससे मिलने आ गई. पर उसे ये बात इतनी साधारण तरीके से नहीं पता चली. उसने जब फोन पर अपनी फोटो देखी, तब उसे समझ आया कि उसकी सहेली आ चुकी है.

इंस्टाग्राम अकाउंट @goodnews_movement पर अक्सर सकारात्मक और दिल को छू जाने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो (Cute friendship video) शेयर किया गया, जिसमें एक महिला, अपने दोस्त को उसके बर्थडे पर सरप्राइज देने जाती है. वो सरप्राइज देने का ऐसा तरीका खोजती है, जिसे देखकर उसकी दोस्त भावुक होकर रोने लगती है.

सहेली ने दोस्त को दिया सरप्राइज
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला, जिसका बर्थडे है, वो अपने पति और किसी अन्य व्यक्ति के साथ एक रेस्टोरेंट में बैठी है. तभी कांच के पीछे, बाहर की ओर उसकी सहेली भी आ जाती है. इस बीच उसका पति उसकी फोटो खींचता है और उसे पोज देने के लिए कहता है. जैसे-जैसे महिला पोज देती है, वैसे-वैसे बाहर उसकी सहेली भी पोज देती है. फिर जब अंदर बैठी महिला अपनी तस्वीरें देखती है, तो हैरान रह जाती है, क्योंकि उसे तस्वीर में पीछे उसकी दोस्त नजर आती है. वो तुरंत पीछे पलटती है और भावुक होकर रोने लगती है. उसकी आंखों में खुशी के आंसू आ जाते हैं. फिर दोनों एक दूसरे से मिलते हैं और गले लग जाते हैं. ये वीडियो आपकी आंखों में भी खुशी के आंसू ले आएगा.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 25 लाख व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि उनके खुशी के आंसू देखकर उसे बहुत खुशी हुई. वहीं एक ने कहा कि ये गजब का सरप्राइज था. एक ने कहा कि उसके पति ने भी उसके 50वें जन्मदिन पर उसकी सहेली को बुलाकर सरप्राइज दिया था.

Back to top button