भैया-भाभी के ‘संस्कारी डांस’ ने जीता दिल, झूम-झूमकर नाचते रहे, पर नहीं भूले मर्यादा

शादी-ब्याह में अक्सर लोग कपल डांस करते ही हैं. आपने देखा होगा कि ज्यादातर लोग कपल डांस में रोमांटिक गाने स्टेप्स करते हैं और देखने वाले उनकी एक-एक अदा पर जमकर तालियां बरसाते हैं. हालांकि इस वक्त जिस कपल का डांस वायरल हो रहा है, वो काफी ‘संस्कारी डांस’ है. इतने डीसेंट तरीके से आपने शायद ही किसी को डांस करते हुए देखा होगा.

ये डांस वीडियो काफी खास है क्योंकि शायद ही आपने किसी कपल को इतने मर्यादित ढंग से शानदार डांस करते हुए देखा हो. महिला के सिर से पल्लू तक नहीं सरका और डांस परफॉर्मेंस पूरी हो गई. ये कपल अलग-अलग गानों पर अपनी परफॉर्मेंस दे रहा है. दोनों अपनी तरफ से कोशिश कर रहे हैं लेकिन सबसे प्यारा ये है कि वो इस बात को नहीं भूल रहे हैं कि वहां पर परिवार के लोग भी मौजूद हैं.

डांस बेहतरीन पर सिर से नहीं हटा पल्लू
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है कि एक कपल घर के किसी फंक्शन में परफॉर्म कर रहा है. वे 90 के दशक के अलग-अलग हिट गानों का एक मैशअप तैयार करके आए हैं और उस पर नाच रहे हैं. इस दौरान भाभी को ये अच्छी तरह याद है कि ये घरेलू फंक्शन है और उन्होंने बाकायदा सिर से पल्लू ले रखा है और अपने हस्बैंड के साथ डांस कर रही है. लोगों को उनका ये अंदाज़ पसंद आ रहा है. वीडियो को Sharma family vlogs नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है.

ये भी नहीं हैं किसी से कम
इस वीडियो के अलावा एक और वीडियो भी वायरल है, जिसमें एक कपल बेहद सलीकेमंद तरीके से ‘दम लगा के हइशा’ फिल्म के गाने पर मर्यादित और संस्कारी डांस किया है.

इस वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट किया है. किसी ने कहा कि कपल तो मर्यादित है लेकिन पैसे लुटाने वाले बिल्कुल नहीं. ये वीडियो @Gulzar_sahab नाम के एक्स अकाउंट से साझा किया गया है.

Back to top button