78 साल की अमेरिकी महिला ने कोटा के 35 वर्षीय भरत के साथ रचाई शादी, पढ़े पूरी खबर

 राजस्थान के जयपुर में उपचार के लिए ले जाते समय 78 वर्षीय एक अमेरिकी महिला की मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। टेक्सास की रहने वाली जैकलीन ऑस्टिन यहां शहर के नांता थानाक्षेत्र में 34 वर्षीय भरत जोशी के साथ ठहरी हुईं थीं। दोनों ने पिछले वर्ष अगस्त में शादी की थी। दोनों की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी। पुलिस के मुताबिक, महिला को बेहतर इलाज के लिए जयपुर ले जाया गया था, जहां सोमवार शाम को उनकी मौत हो गई।

जोशी ने बताया कि जैकलीन पिछले वर्ष अगस्त में कोटा आईं थीं और दिसंबर में दोनों ने स्थानीय अदालत में शादी कर ली थी। उन्होंने बताया कि जैकलीन अमेरिका में अपने परिवार के सदस्यों के संपर्क में भी थी। नांता थाने प्रभारी निरीक्षक नवल किशोर ने बताया कि सात जुलाई को महिला की तबीयत कथित तौर पर खराब हो गई थी और उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

जोशी ने बताया कि जब महिला की हालत और खराब हो गई तो उन्हें सोमवार को जयपुर के एक बेहतर अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि महिला के शव को न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल के शवगृह में रख दिया गया और नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button