केकेआर के इस स्टार ने की नई पारी की शुरुआत, इस हसीना को बनाया अपना हमसफर

 भारतीय टीम के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya Marriage) ने अपनी जिंदगी की नई पारी का आगाज कर लिया है। भारत को इस महीने श्रीलंका का दौरा करना है, जिससे पहले चेतन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड मेघना जामबूचा के साथ शादी रचा ली।

भारतीय पेसर ने पिछले साल दिसंबर में मेघना से सगाई की थी और अब उन्होंने शादी कर ली है। उन्हें शादी की बधाई उनके साथी खिलाड़ी जयदेव उनादकट ने भी दी, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की।

Chetan Sakariya ने मेघना जामबूचा से रचाई शादी

दरअसल, भारतीय टीम के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया को शादी की बधाई जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि प्रिय चेतन, करियर के शुरुआत से ही मैंने आपको कुछ शानदार स्पेल डालते हुए और मैच जिताते हुए देखा है, लेकिन जाहिर तौर पर यह आपकी ज़िंदगी का सबसे लंबा और अहम स्पेल होगा। मैं आपको दोनों के लिए खुशियों से भरी संगति का कामना करता हूं।

अगर बात करें चेतन सकारिया के आईपीएल करियर की तो बता दें कि उन्होंने अपने आईपीए करियर की शुरुआत साल 2021 में की थी। अब तक कुल 19 मैच खेलते हुए उन्होंंने बल्ले से 599 रन बनाए। उन्होंने गेंदबाजी करते हुए कुल 20 विकेट चटकाए हैं। चेतन के करियर का सबसे यादगार आईपीएल सीजन 2021 का रहा था, जिसमें उन्होंने 14 विकेट निकाले थे।

बता दें कि आईपीएल 2024 में चेतन केकेआर की टीम का हिस्सा रहे, लेकिन उन्हें इस सीजन एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। इससे पहले संस्करण में वह दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा रहे थे।

Back to top button