‘कल्कि 2898 एडी’ के लिए खतरा बनी हिंदुस्तानी 2? 100 करोड़ से बस इतनी दूरी

प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस की गद्दी पर जमकर बैठी हुई है। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी मूवी साल 2024 की ऐसी फिल्म बन गयी है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की है।

अब इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस(Box Office) पर टक्कर देने के लिए कमल हासन की ‘इंडियन-2’ रिलीज हो चुकी है। एस शंकर के निर्देशन में बनी इंडियन 2 को पैन इंडिया रिलीज किया गया है।

हिंदी में कमल हासन की फिल्म ‘हिंदुस्तानी-2’ के टाइटल के साथ रिलीज हुई। शुक्रवार को सिनेमाघरों में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सरफिरा से टक्कर लेने वाली मूवी ने पहले वीकेंड ही बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की है।

सभी भाषाओं में ‘इंडियन-2’ ने किया इतना कलेक्शन
इंडियन 2 की कहानी एक सेनापति की है, जो एक्स फ्रीडम फाइटर है, लेकिन करप्शन से लड़ाई लड़ने के लिए वह विजिलांटे बन जाता है। साल 1996 में इस फिल्म का पहला पार्ट जहां लोगों को काफी अच्छा लगा था, तो वहीं हिंदुस्तानी 2 की कहानी लोगों को बिल्कुल फीकी लग रही है, इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म बेहतरीन कमाई कर रही है।

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले ही वीकेंड पर फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर नेट कलेक्शन 58.9 करोड़ का किया है। हिंदी में मूवी ने रविवार को तकरीबन 1.3 करोड़ का कलेक्शन किया, वही तमिल में फिल्म ने 11 करोड़ के आसपास कमाए। इसके अलावा तेलुगु में मूवी ने रविवार को 2.8 करोड़ के आसपास की कमाई की।

इंडियन 2 फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन

वर्ल्डवाइड 84 करोड़ रुपए
इंडिया नेट कलेक्शन 58.9 करोड़ रुपए
ओवरसीज 32.65 करोड़ रुपए
हिंदी 3.8 करोड़/ रविवार- 1.3 करोड़ रुपए
तमिल 41.2 करोड़ / रविवार – 11 करोड़ रुपए
तेलुगु 13.9 करोड़/ रविवार- 2.8 करोड़ रुपए

दुनियाभर में 100 करोड़ के करीब पहुंच गयी ‘इंडियन-2’

कमल हासन और काजल अग्रवाल स्टारर ‘इंडियन 2’ ने पहले वीकेंड पर इंडिया में काफी अच्छा कलेक्शन किया, खास तौर पर तमिल में इसका प्रदर्शन काफी शानदार था। पहले वीकेंड पर तीन दिन में एस शंकर की फिल्म ने हिंदी में 3.8 करोड़, तमिल में 41.2 करोड़ और तेलुगु में 13.9 करोड़ तक का बिजनेस किया है।

दुनियाभर में पहले ही वीकेंड पर ‘इंडियन 2’ का कलेक्शन दुनियाभर में 84 करोड़ तक पहुंच चुका है। अगर वर्ल्डवाइड ये फिल्म इस स्पीड से आगे बढ़ी तो आने वाले समय में प्रभास (Prabhas) की कल्कि-2898 एडी (Kalki 2898 Ad) के लिए ये एक बड़ा खतरा बन सकती है।

Back to top button