सेल में असिस्टेंट मैनेजर, मेडिकल ऑफिसर समेत कई पदों पर निकली भर्ती

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी है। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL) की ओर से मेडिकल ऑफिसर, असिस्टेंट मैनेजर, कंसल्टेंट समेत अन्य पदों पर भर्ती निकाली गई है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन प्रॉसेस शुरू हो चुकी है जो निर्धारित अंतिम तिथि 3 अगस्त 2024 तक जारी रहेगी।

पात्र अभ्यर्थी इस भर्ती में शामिल होने के लिए ऑनलाइन माध्यम से सेल की ऑफिशियल वेबसाइट sailcareers.com पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं। आवेदन से पहले अभ्यर्थी निर्धारित पात्रता की जांच अवश्य कर लें।

भर्ती विवरण
इस भर्ती के माध्यम से कुल 45 रिक्त पदों को भरा जायेगा। इसमें से कंसल्टेंट/ सीनियर मेडिकल ऑफिसर के तहत 19 पदों, मेडिकल ऑफिसर के 1 पद, असिस्टेंट मैनेजर के 3 पदों और नॉन एग्जीक्यूटिव के 22 रिक्त पदों पर नियक्तियां की जाएंगी।

कैसे करें आवेदन
इस भर्ती में आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं और यहां Current Job Openings पर क्लिक करें। अब आपको जिस भर्ती के लिए आवेदन करना है उस लिंक पर क्लिक करके पहले पंजीकरण कर लें। रजिस्ट्रेशन होने के बाद अभ्यथी लॉग इन के माध्यम से अन्य डिटेल भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण कर लें। अंत में अभ्यर्थी निर्धारित शुल्क जमा करके सबमिट किये हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लें।

एप्लीकेशन फीस
सामान्य, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस वर्ग के अभ्यर्थी जो E1 and above पोस्ट पर आवेदन करेंगे उन्हें 700 रुपये, S3 पोस्ट के लिए 500 रुपये और S1 पोस्ट पर आवेदन के लिए 300 रुपये जमा करना होगा। इसके अलावा एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी, ईएसएम और डिपार्टमेंटल कैंडिडेट्स के उम्मीदवारों को पोस्ट के अनुसार 200/ 150/ 100 रुपये का भुगतान करना होगा।

Back to top button