पापा की परी, जोश-जोश में उड़ी, फिर ऐसा गिरी, उठ नहीं पाई

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ तो ऐसे होते हैं कि इंसान समझ ही नहीं पाता कि आखिर इन्हें बनाया क्यों जाता है? खासतौर पर वे स्टंट वाले वीडियो, जिसमें खतरा हर किसी को दिखाई देता है लेकिन स्टंट करने वाले लोगों को नहीं. फिर जो कांड होता है, वो अलग ही लेवल का रिस्क है. एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है.

आपने अक्सर लड़कों को अजीबोगरीब स्टंट दिखाते हुए देखा होगा लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में दो लड़कियां मिलकर सड़क पर स्टंट दिखा रही हैं. अगले ही पल उनके साथ जो होता है, उसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि आखिर उन्होंने ऐसा किया ही क्यों? कुछ लोगों ने इसे बेवकूफी बताया तो कुछ का कहना था कि ये पागलपन है.

सड़क पर हवा में उड़ी लड़की
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क पर दो लड़कियां मिलकर स्टंट दिखा रही हैं. दोनों ही स्कूल की छात्राएं हैं, क्योंकि उन्होंने स्कूली यूनिफॉर्म पहन रखी है. एक लड़की खड़ी होती है और दूसरी उसके कंधे पर चढ़कर हवा में बैकफ्लिप मारती है. यहां तक तो ठीक था लेकिन लड़की पैरों पर लैंड होने के बजाय सीधा सड़क पर गिर पर पड़ती है. उसे इतनी ज़ोर से चोट लगती है कि दोबारा खड़े होना भी उसके बस की नहीं रह जाती है.

लोग बोले- दीदी की कमर टूट गई
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर shalugymnast नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को फरवरी में शेयर किया गया था, जिसे अब तक 61 मिलियन यानि 6 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और लाखों लोगों ने इसे पसंद भी किया है. लोगों ने कमेंट करके कहा है कि कमर टूट गई होगी. वहीं कुछ यूज़र्स ने ये भी कहा कि बाकियों को इससे सीखने को मिलेगा कि ऐसे स्टंट न करें.

Back to top button