रात को किचन में कुछ खाने जा रहा था लड़का, उसे दिखा खौफनाक नजारा, ये तो केवल शुरूआत थी

डरावनी कहानी सुनने की चाह रखने वालों की कमी नहीं है. लेकिन सच्ची डरावनी कहानी सुनाने वाले कम मिलते हैं. एक शख्स का सोशल मीडिया पर यही काम है. वह सच्ची कहानी खोजता है और उन्हें सुनाता है. उसकी एक कहानी सोशल मीडिया पर काफी चर्चित है, जिसमें एक 9 साल का बच्चे को रात में किचन में बहुत ही डरावना अनुभव होता है. लेकिन कहानी तो एक तरह से यहां से शुरू होती है, जिसके बाद जो खुलासा होता है वह और भी खौफनाक होता है.

रोंगटे खड़े कर देने वाली यह कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की गई, जहां एक अकाउंट ने MrBallen के नाम से मशहूर जोनाथन बार्टलेट एलन का एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना का वर्णन किया गया. यह कहानी जोनाथन टिकटॉक और यूट्यूब पर  सुनाई है.

हुआ ये था कि एक परिवार एक शानदार रेस्तरां में डिनर से बहुत सारा खाना बचा कर लाया था. बच्चे ने रात को चुपके से ये खाना खाने के बारे में सोचा लेकिन किचन के पास पहुंचने पर उसने देखा कि वहां एक दुबला-पतला आदमी फ्रिज को खोलकर कार्टन से दूध पी रहा था. लड़के ने  चुपके से माता पिता के पास पहुंचकर उन्हें जब चौंकाने वाले नजारे के बारे में बताया.

पहले तो उन्होंने किचन में और फिर घर की तलाशी ली पर कोई नहीं मिला. उन्हें यकीन हो गया कि उनके बेटे ने या तो कहानी गढ़ी है या सपना देखा है. बात आई गई हो गई. लेकिन बच्चे ने घर और किचन पर ध्यान देना शुरू किया. उसे लगा कि किचन की चीजों का कोई इस्तेमाल कर रहा है. तीन महीने बाद, लड़का अपने बेडरूम में लेटा हुआ छत के वेंट को देख रहा था, जब उसने देखा कि एक जोड़ी आंखें उसे नीचे देख रही हैं. घबरा कर उसने फिर माता पिता को बुलाया, लेकिन इस बार भी उन्हें कुछ नहीं दिखा.

जोनाथन बताते हैं लेकिन एक हफ्ते बाद उनके घर से बहुत बुरी बदबू आने लगी जो लड़के के बेडरूम में लगे वेंट से आ रही थी और उस वेंट से कीड़े निकल रहे थे. उन्हें लगा कि वेंट में कोई मरा हुआ जानवर है. लेकिन जब एयर कंडीशन विशेषज्ञों ने इसे खोलकर देखा तो उन्हें एहसास हुआ कि लड़के का शक सही था. क्योंकि उन्हें एक मरा हुआ आदमी मिला जो उनकी छत पर रह रहा था. वहाँ सचमुच एक खाट थी जिसे उनकी छत के अंदर रखा गया था. वेंट के ज़रिए नीचे देखने के नज़रिए से इस लड़के के चित्र बनाए गए थे. कोई व्यक्ति कई महीनों तक लड़के के बिस्तर के ऊपर उनकी छत पर रह रहा था और फिर वहां उसकी मौत हो गई. थी.

Back to top button