पुरानी कोर्ट रोड पर रंजिश में 15-20 बदमाशों ने गाड़ी पर बरसाई ईंटें

फतेहाबाद के पुरानी कोर्ट रोड पर वीरवार दोपहर को चार गाड़ियों में आए करीब 15 से 20 युवकों ने टाटा हैरीयर गाड़ी सवार दो युवकों पर रंजिश के चलते हमला कर दिया। हमले से बचने के लिए दोनों युवक गाड़ी छोड़ वहां से भागे तो हमलावरों ने ईंटों से गाड़ी पर हमला बोल दिया और चारों तरफ के शीशे तोड़ दिए। गाड़ी के शीशे तोडऩे के बाद हमलावर युवक वहां से फरार हो गए। युवकों पर गाड़ी में से एक लाख की नकदी व चेन भी छीनने के आरोप लगाए गए है। हैरियर गाड़ी सवार युवकों द्वारा डायल 112 पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज ढूंढ रही है।

मामले के मुतबिक गांव भोड़िया खेड़ा निवासी सचिन व विनोद ने बताया कि अप्रैल माह में उनकी यमुनानगर के रादौर क्षेत्र में गाड़ी व करीब 11 लाख रुपये की नकदी की लूटपाट हुई थी। उस मामले में उन्होंने कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। आरोप है कि अब दूसरे पक्ष द्वारा उन पर समझौते का दबाव बनाया जा रहा है और धमकियां दी जा रही थी।

वीरवार दोपहर को दोनों गाड़ी लेकर फतेहाबाद के पुरानी कोर्ट रोड पर काम से आए थे। उन्होंने ब्राहम्ण धर्मशाला के पास गाड़ी खड़ी की और इतने में दो क्रेटा और दो थार में सवार होकर आए 15 से 20 युवकों ने हमला कर दिया। इस दौरान उन्होंने जान बचाने के लिए भाग गए। इसके बाद हमलावर युवकों ने गाड़ी पर ईंटे बरसाई और शीशे तोड़ दिए। हमले के बाद युवक मौके से भाग गए। इसके बाद उन्होंने डायल 112 और पुलिस अधिकारियों को सूचना दी।

Back to top button