खच्चर पर बैठकर मां के साथ Shilpa Shetty गईं वैष्णो देवी के दरबार

Shilpa Shetty अपनी मां सुनंद शेट्टी और बहन शमिता शेट्टी के साथ जम्मू-कश्मीर स्थित वैष्णो देवी (Vaishno Devi) के दर्शन करने गई। मदर्स डे के मौके पर शिल्पा शेट्टी का वैष्णो देवी से वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं। अब सोशल मीडिया पर शिल्पा को ट्रोल किया जा रहा है। देखिए उनका वो वीडियो।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को जब भी मौका मिलता है, वह धार्मिक यात्रा करती रहती हैं। कुछ दिन पहले अभिनेत्री अपने परिवार के साथ कामाख्या मंदिर के दर्शन करने गई थीं। अब वह अपने परिवार के साथ वैष्णो मंदिर के दरबार पहुंची हैं।

12 मई को मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस मौके पर बच्चे अपनी मां को रेस्तरां या घुमाने लेकर जाते हैं या फिर अच्छा-सा गिफ्ट देते हैं, लेकिन शिल्पा अपनी मां को वैष्णो माता के दरबार लेकर गईं। सोशल मीडिया पर शिल्पा ने वैष्णो देवी से एक पोस्ट शेयर कर मां को मदर्स डे की शुभकामनाएं भी दी हैं।

मदर्स डे पर शिल्पा शेट्टी का खास तोहफा

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां सुनंदा शेट्टी और बहन शमिता शेट्टी के साथ एक तस्वीर शेयर की है जो जम्मू-कश्मीर स्थित वैष्णो देवी की है। तस्वीर में शिल्पा और शमिता अपनी मां के गाल पर किस करती हुई नजर आ रही हैं। तीनों ने पिंक कलर के आउटफिट में ट्विनिंग भी की है। 

तस्वीर के साथ शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, “अपनी देवी के साथ वैष्णो देवी। हैप्पी मदर्स डे, आज, कल और हर दिन मां। हम आपसे प्यार करेंगे और हमेशा आपको सेलिब्रेट करेंगे।”

शिल्पा शेट्टी की यात्रा का वीडियो वायरल

शिल्पा शेट्टी अपनी मां, बहन और बच्चों के साथ प्राइवेट जेट में वैष्णो देवी मंदिर गईं। फिर उन्होंने चढ़ाई के लिए खच्चर का इस्तेमाल किया। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। क्लिप को शमिता शूट कर रही हैं। शेट्टी परिवार प्राइवेट जेट में बैठा हुआ है और सभी जय माता दी के जयकारे लगाये। फिर वह खच्चर पर बैठकर चढ़ाई करती हुई दिख रही हैं।

इसलिए ट्रोल हुईं शिल्पा शेट्टी

इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ लोग ‘धड़कन’ एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कैप्शन में लिखा, “वाकई, इतना योग करके क्या फायदा अगर आप माता रानी के लिए पैदल भी नहीं चल सकते? आपने खच्चर का इस्तेमाल क्यों किया? इससे अच्छा घर पर ही प्रार्थना कर लो। प्रार्थना करने में भी कन्फर्ट और लग्जरी चाहती हो।”

एक और यूजर ने लिखा, “क्या फायदा इतनी फिटनेस का जब जाना किसी बेजुबान पर बैठकर ही है।” एक ने कहा, “आप बहुत अमीर हैं। आप प्राइवेट जेट में ट्रेवल करकी हैं, लेकिन मंदिर तक पहुंचने के लिए हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल नहीं कर सकती। अगर चल नहीं पा रही तो जानवर का इस्तेमाल और फिर जानवर के बचाव के लिए आवाज उठाना और फिर वीगन डाइट का ड्रामा करना। ढोंग करने की भी एक सीमा है।”

Back to top button