तनिष्क की पेशकश ‘ग्लैमडेज़’ – रोज़ाना पहनने के आधुनिक आभूषणों की रेन्ज के लिए बनाए गए आभूषण

अक्षय तृतीया का पवित्र पर्व नज़दीक आ रहा है। इस अवसर पर भारत का सबसे बड़ा ज्वेलरी रिटेल ब्रांड और टाटा समूह का हिस्सा, तनिष्क ने प्रस्तुत की है रोज़ाना पहनने के आधुनिक आभूषणों की शानदार और बहु उपयोगी रेन्ज – ‘ग्लैमडेज़’, जिसे दुनिया भर के डिज़ाइन्स से प्रेरित होकर बनाया गया है। शान और आधुनिक फैशन की खूबसूरती को साथ मिलाकर बनाए गए ग्लैमडेज़ के आभूषण आपकी रोज़ाना स्टाइल को और भी बढ़ाएंगे और हर महिला के वार्डरोब में एक बहुमूल्य एडिशन बनेंगे। इसमें 10000 से ज़्यादा अनोखे डिज़ाइन्स को शामिल किया गया है। हर दिन एक शानदार नया लूक बनाकर आप और आपके आभूषण #MakeEverydaySparkle कर सकती हैं।

वैश्विक स्तर के कई अलग-अलग डिज़ाइन्स से प्रेरित होकर बनाए गए ग्लैमडेज़ में हर दिन की सुंदरता को रोज़ाना पहनने के स्टाइलिश फिर भी बहु उपयोगी आभूषणों के साथ परिभाषित किया गया है। हर दिन सुबह से लेकर रात तक आप इन आभूषणों को बहुत ही आसानी से पहन सकती हो। नाजुक खूबसूरती को दर्शाते हुए फ्लोरल पेंडंट, बोल्ड फिर भी रिफाइंड गोल्ड हूप्स, हर दौर में सभी की पसंद इन्फिनिटी रिंग्स या खूबसूरत गोल्ड ब्रेसलेट हो, ग्लैमडेज़ में सोने और हीरों से बने रोज़ाना पहनने के आभूषणों की आधुनिक रेन्ज शामिल है। दिन भर के सोफिस्टिकेशन को शाम के ग्लैमर में बहुत ही आसानी से बदलने का जादू इन आभूषणों में है।

हर दिन एक नया, खूबसूरत लूक बनाया जा सकें इसके लिए कई अलग-अलग स्टाइल्स को इसमें शामिल किया गया है। अपने उपभोक्ताओं की खुशियों को और भी सुनहरा करने के लिए तनिष्क ने सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्जेस और डायमंड ज्वेलरी के मूल्य पर 20%* तक की छूट दी है। साथ ही तनिष्क में ‘गोल्ड एक्सचेंज प्रोग्राम’ का भी लाभ उठाया जा सकता है, जिसमें भारत के किसी भी ज्वेलर से ख़रीदे हुए पुराने सोने पर 100%* एक्सचेंज मूल्य दिया जाता है।

सोने की कीमतों में भारी वृद्धि हो रही है, अपने उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए तनिष्क ने गोल्ड रेट प्रोटेक्शन* प्रस्तुत किया है, जिसमें उपभोक्ता एडवांस में बुक करके, सोने की कीमतों में हो रही वृद्धि से बच सकते हैं। इन ऑफर्स का लाभ सिर्फ सीमित अवधि* तक ही उठाया जा सकता है। इस रेन्ज का हर एक आभूषण आज की महिलाओं की भागदौड़ से भरी, व्यस्त जीवनशैली के अनुरूप बहुत ही सोच-समझकर डिज़ाइन किया गया है। आभूषणों की इस विशाल रेन्ज को 18 और 22 कैरेट सोने में बनाया गया है।

दुनिया भर के डिज़ाइन्स से ली गयी प्रेरणा और अनोखे टेक्निक्स का इस्तेमाल करके बनाए गए ग्लैमडेज़ के आभूषण रोज़ाना के लूक के लिए बेहतरीन और बहु उपयोगी साथी बनेंगे। पॉलिश्ड प्रोफेशनल लूक, परिवार के साथ डिनर या घर पर ही बितायी जाने वाली छुट्टी हो, आप इन आभूषणों के साथ अपना रोज़ाना स्टाइल बहुत ही आसानी से बना सकती हैं। आपके आभूषण आपकी स्वयं-अभिव्यक्ति का ज़रिया बन सकें और उनसे आपका आत्मविश्वास बढ़ सकें यह तनिष्क की प्रतिबद्धता ग्लैमडेज़ में सुस्पष्ट रूप से दिखती है। नेकलेस, इयररिंग्स, ब्रेसलेट्स, रिंग्स ऐसे कई तरह के आभूषण ग्लैमडेज़ में शामिल किए गए हैं, इनके साथ आप अपना पर्सनलाइज्ड लूक बना सकती हैं जो आपकी अपनी पसंद और रोज़ाना की स्टाइलिंग के अनुरूप होगा।

अपनी रोज़ाना स्टाइल के अनुरूप और #MakeEverydaySparkle करने के लिए बेहतरीन एक्सेसरीज़ चुनें।

Back to top button