पालतू किंग कोबरा की हुई मौत, लड़की ने दुखभरा पोस्ट लिखकर किया याद!

सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग किसी भी स्तर तक जाने को तैयार हो जाते हैं. अब इस लड़की को ही ले लीजिए. वायरल होने के लिए ये लड़की एक सांप को किस करते नजर आ रही है. पर जब आप इस लड़की का पोस्ट पढ़ेंगे, तो और भी ज्यादा हैरानी होगी. लड़की इस सांप को अपना बेटा मानती है और उसकी मौत पर उसने ये दुखभरा पोस्ट लिखा है. जो अब वायरल हो रहा है. हालांकि, उसने यही वीडियो कई बार पोस्ट किया है, ऐसे में वीडियो (Girl kissing king cobra video) के साथ सांप के मरने को जो दावा किया जा रहा है, न्यूज18 हिन्दी उसके सही होने की पुष्टि नहीं करता है.

इंस्टाग्राम यूजर @auliakhairunisa22 एक वीडियो क्रिएटर हैं. वो अपने पोस्ट पर जिस भाषा में कैप्शन लिखती हैं, वो मलय भाषा है, जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि लड़की मलेशिया (Malaysia girl emotional post for cobra) की रहने वाली है. हाल ही में उसने एक सांप के साथ वीडियो पोस्ट किया. ये कोई ऐसा-वैसा सांप नहीं, बल्कि किंग कोबरा है. आप तो जानते ही होंगे कि किंग कोबरा दुनिया के सबसे खतरनाक सांपों में से एक होता है. वायरल वीडियो में लड़की उस सांप को किस करते, उसे अपने हाथों में उठाए, उससे मुंह से मुंह सटाए दिखाई दे रही है.

सांप को किया याद
लड़की ने वीडियो के साथ लिखा कि वो उस सांप को अपने बेटे जैसा मानती है. उसने सांप को इतने सालों की यादों के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि वो आज जो कुछ भी है, उसी की वजह से है. वो इस पोस्ट में सांप को अलविदा कहती भी दिख रही है. वीडियो में भी आप देख सकते हैं कि महिला बिना डरे सांप के साथ कितनी क्लोज़ नजर आ रही है. वो उसे चूम रही है, दुलार कर रही है और वो सांप भी उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा रहा है. सांप का कद उससे बड़ा है.

Back to top button