नौकरी छोड़ने की खुशी में बारिश में झूम उठा लड़का!

पढ़ने-लिखने के बाद हर युवा की ख्वाहिश होती है कि उसे एक अच्छी नौकरी मिल जाए. जिस तरह के करियर में वो जाना चाहता है, उसमें उसे एंट्री मिल जाए. अगर ऐसा हो जाता है, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता है. वो बात अलग है कि एक बार नौकरी करने के बाद उसे लंबे समय तक निभा पाना मुश्किल हो जाता है. कभी अपने काम तो कभी बॉस से लोग परेशान ही रहते हैं.

लोगों को नौकरी मिलने के बाद आपने खुशी से नाचते-झूमते देखा होगा लेकिन इस वक्त एक ऐसे शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जो नौकरी छोड़ने के बाद नाच रहा है. आप उसे इस तरह नाचते-कूदते हुए देखेंगे तो हंसी भी आएगी और ज़रा अजीब भी लगेगा. उसे देखकर आपको लगेगा कि इस शख्स की या तो कोई लॉटरी लगी है या फिर उसे कोई खज़ाना मिल गया है.

नौकरी छोड़ते ही झूम उठा लड़का
वायरल हो रहे वीडियो में आप फ्रांस के रहने वाले एक शख्स को देख सकते हैं. उसने अपनी नौकरी छोड़ी है और अब सड़कों पर घूम-घूमकर उसे सेलिब्रेट कर रहा है. उसे देखकर ऐसा लग ही नहीं रहा है कि उसने नौकरी छोड़ी है बल्कि ऐसा लग रहा है कि उसकी कोई लॉटरी लग गई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स सड़क पर दौड़-दौड़कर झूम रहा है, मानो उसे दुनिया की सारी खुशियां मिल गई हों. उसने बताया है कि वो सोशल मीडिया के लिए कंटेंट बनाता है और वो नौकरी के साथ-साथ इसको भी बैलेंस नहीं कर पा रहा था. ऐसे में उसने अपनी नौकरी छोड़ दी.

Back to top button