सरस्‍वती पूजा के दिन न्यूड मेकअप लुक करें ट्राई

सरस्‍वती पूजा के दिन आप ब्राइट या बोल्‍ड मेकअप की बजाय अगर न्‍यूड मेकअप करें तो ये आपके लुक को सोबर बनाएगा और आप हर ड्रेस में सिंपल लेकिन गॉर्जियस दिखेंगी. यहां दीपिका पादुकोण ने खूबसूरत नीली साड़ी के साथ हेवी नेक पीस और ईयर टॉप पहना है और इसके साथ पिंक शेड के साथ न्‍यूड मेकअप किया है जिसे आप भी ट्राई कर सकती हैं.

अगर आप अपने सिंपल लुक में थोड़ा सा ग्‍लैमर एड करना चाहती हैं तो दीपिका पादुकोण के इस ग्‍लीटरी न्‍यूड लुक से इंस्पिरेशन लें. एक्‍ट्रेस ने यहां अपने आई मेकअप को स्‍मोकी रखा है और शिमरी पीच शेड को मेकअप में इस्‍तेमाल किया है. आपके बाल अगर छोटे हैं तो आप इन्‍हें इस तरह खुला छोड़ सकती हैं और साड़ी के साथ एक बिंदी लगाकर अपने लुक को कंप्‍लीट बना सकती हैं.

त्‍योहार के दिन अगर आप रेट्रो लुक बनाना चाहती हैं तो दीपिका के इस आई मेकअप को ट्राई करें. आप इस आई मेकअप को न्‍यूड लुक के साथ मैच करें तो आप भीड़ में भी अलग दिखेंगी. दीपिका ने यहां अपर लैश पर केवल आई लाइनर से विंग क्रिएट किया है और लोअर लिड को प्‍लेन रखा है. न्‍यूड लिपस्टिक में वे काफी गॉर्जियस दिख रही हैं

साड़ी के साथ बन हेयर स्‍टाइल और विंग वाले आई मेकअप अच्‍छे लगते हैं. ऐसे में अगर आप इस स्‍टाइल को ट्राई करना चाहती हैं तो मेकअप न्‍यूड रखें. इस तरह आपका मेकअप बहुत अधिक बोल्‍ड भी नहीं लगेगा और दिन के वक्‍त भी ब्‍यूटीफुल दिखेंगी. हां, अपने न्‍यूड मेकअप में पिंक या पीच हाइलाइटर का इस्‍तेमाल जरूर करें

दीपिका पादुकोण ने यहां ब्रॉन्‍ज मेकअप रखा है और इसके साथ न्‍यूड शेड की लिपस्टिक अप्‍लाई की है. ऐसा लुक आपके हर तरह के ड्रेस को खास बना सकता है. आप इस लुक को इंडियन अटायर के साथ आसानी से मैच कर सकती हैं.

Back to top button