मां बनने वाली हैं फुकरे एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा

बॉलीवुड एक्टर अली फजल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। ये कपल का पहला बच्चा है, जिसे लेकर दोनों बेहद एक्साइटेड हैं। शुक्रवार को अली फजल और ऋचा चड्ढा ने आधिकारिक तौर पर एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी की जानकारी शेयर की है।

ऋचा और अली की शादी
अली फजल और ऋचा चड्ढा, 23 सितंबर, 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे, दोनों ने निकाह किया था। इनके वेडिंग फंक्शन मुंबई, दिल्ली और लखनऊ समेत तीन शहरों में हुए थे। बीते साल अली फजल और ऋचा चड्ढा ने शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की थी। वहीं, अब कपल जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाला है।

ऋचा और अली ने यूं दी गुड न्यूज
अली फजल और ऋचा चड्ढा ने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर करने के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में कपल ने दो तस्वीरें शेयर की। पहले फोटो में लिखा है ‘1+1= 3’। वहीं, दूसरी तस्वीर में ऋचा और अली एक- दूसरे को देख रहे हैं और साइड में प्रेगनेंसीका इमोजी बना हुआ है। इसके साथ ही कपल ने कैप्शन में लिखा, “एक छोटी दिल की धड़कन, हमारी दुनिया की सबसे तेज आवाज है।”

अली- ऋचा को मिली ढेरों बधाइयां
ऋचा चड्ढा और अली फजल ने जैसे ही प्रेगनेंसी की गुड न्यूज शेयर की बधाई देने वालों का तांता लग गया। कपल के पोस्ट पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने रिएक्ट किया है। इनमें सबा आजाद, सैयामी खेर, करिश्मा तन्ना, काल्कि कोचलिन, सुशांत दिवगीकर और आकृति कक्कड़ समेत कई सेलेब्स ने बधाई दी है।

ऋचा और अली की लव स्टोरी
अली फजल और ऋचा चड्ढा की लव स्टोरी फिल्म फुकरे के सेट पर शुरू हुई थी। साल 2012 में शूटिंग के दौरान दोनों एक- दूसरे के नजदीक आए थे। इसके बाद ऋचा और अली ने सालों तक डेटिंग की और साल 2022 में एक- दूसरे को हमसफर बना लिया।

Back to top button