हॉनर पैड 9 को जल्द भारत में किया जाएगा लॉन्च

Honor Pad 9 को पिछले वर्ष दिसबंर में चाइना में लॉन्च किया गया था और अब इसको जल्द ही कंपनी भारत में भी पेश करेगी। इसे हाल ही में कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है। जिससे संकेत मिलता है कि इसकी लॉन्च डेट नजदीक आ चुकी है। यहां इसके स्पेसिफिकेशन की डिटेल भी सामने आई है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

लॉन्च से पहले हुआ लिस्ट
आगामी पैड को HEY2-W09 मॉडल के नंबर के साथ हाल ही में सिंगापुर की साइट पर भी देखा गया था और अब इसे BIS सर्टिफिकेशन पर देखा गया है। इसकी लॉन्च डेट के बारे में तो जानकारी नहीं है। लेकिन आगामी महीनों में इसकी एंट्री यहां हो सकती है।

बता दें इन दिनों कंपनी भारत में इसके अलावा अपने Honor X9b और Choice Earbuds X5 को लंबे समय से टीज कर रही है।

संभावित स्पेसिफिकेशन
यह पैड पहले से ही चाइनीज बाजार में मौजूद है तो उम्मीद की जा रही है कि इसे उन्हीं स्पेक्स के साथ यहां भी लॉन्च किए जाएगा, जो कंपनी घरेलू बाजार में पेश करती है। इसमें 12.1 इंच की सिमेट्रिकल्स बैजल्स वाली डिस्प्ले प्रदान की जाती है,

जिसका रेजॉल्यूशन 2,560 x 1,600 पिक्सल का है। यह 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट और 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है।

इसमें सर्कूलर कैमरा मॉड्यूल दिया जाता है। जिसमें 13MP का सेंसर मिलता है तो सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इसमें पावर सपोर्ट के लिए 35 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 8,300 एमएएच वाली बैटरी दी जाती है। उम्मीद है कि भारतीय वेरिएंट में 12GB रैम और 512GB स्टोरेज देखने को मिलेगी।

आगामी पैड में स्नैपड्रेगन 8 जेन 1 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह मैजिकओएस 7.2 पर आधारित एंड्रॉइड 13 पर रन करेगा।

चाइना में यह टैबलेट तीन कलर ऑप्शन Azure, White और Gray में मौजूद है और यहां भी इन्हीं विकल्पों के साथ लाया जा सकता है।

Back to top button