पंजाबी अभिनेत्री नीरू बाजवा ने ऐसे मनाया अपनी जुड़वा बेटियों का जन्मदिन

पंजाबी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री नीरू बाजवा ने कुछ दिन पहले अपनी जुड़वा बेटियों आलिया और अकीरा का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को नीरू बाजवा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। उन्होंने शानदार फ्रोजन-थीम वाली पार्टी के साथ अपनी जुड़वा बेटियों का जन्मदिन मनाया है।

इन तस्वीरों में अभिनेत्री नीरू बाजवा ने अपने परिवार के साथ अपनी बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आई। तस्वीरों में नीरू बाजवा की मां और सास भी नजर आई। बता दें कि आलिया और अकीरा का जन्म लॉकडाउन में हुआ था। इससे पहले भी उनकी बेटी का जन्म हुआ था। इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री नीरू बाजवा फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री का सबसे बड़ा नाम हैं। नीरू बाजवा फिल्मों में अपने किरदार को बखूबी निभाती हैं।

नीरू बाजवा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अपने फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। गौरतलब है कि नीरू बाजवा जल्द ही सिंगर सतिंदर सरताज के साथ फिल्म ‘शायर’ में नजर आएंगी। कई हिट पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी है। नीरू की हालिया फिल्म ‘बूहे बारियां’ को फैन्स का खूब प्यार मिला है। इन दिनों वह दिलजीत दोसांझ के साथ आने वाली फिल्म ‘जट्ट एंड जूलियट 3’ के लिए भी काम कर रही हैं।

Back to top button