महाराष्ट्र के औरंगाबाद में स्थित घृष्णेश्वर महादेव के शरण में पहुंची सारा…

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान अपने शिव भक्ति को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। अपने काम के साथ-साथ सारा अक्सर तीर्थ स्थल करने के लिए जाती रहती हैं। इस बीच अदाकारा की एक वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। जिसमें एक्ट्रेस महाराष्ट्र के औरंगाबाद में स्थित घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन-पूजन करते हुए दिखाई दे रहीं हैं। सारा का ये अंदाज उनके फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। महादेव के लिए उनकी भक्ति ने लोगों का दिल जीत लिया।

बता दें, सारा ने खुद इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इन तस्वीरों में वो भगवान की भक्ति में लीन दिखाई दे रही हैं। जहाँ एक तरफ पूरे देश के साथ बॉलीवुड भी बीती 22 जनवरी को अयोध्या में प्रभु राम के दर्शन में उमड़ा था तो वहीं, दूसरी ओर सारा अली को जब अयोध्या का न्योता नहीं मिला तो वो महादेव के दरबार पहुँच गईं। इस बीच माथे पर तिलक और सिर पर चुनर चढ़ाये वो महादेव के सामने कभी हाथ जोड़े, तो कभी नंदीजी के कानों में अपनी मनोकामना कहती नजर आईं। उन्होंने अपने बाबा भोलेनाथ के दर्शन की फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, ‘जय भोलेनाथ।’

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब सारा ने किसी मंदिर में जाकर महादेव के दर्शन किए हों। एक्ट्रेस खुद को भोलेबाबा का बड़ा भक्त मानती हैं। वह भगवान शंकर से जुड़े मंदिरों में अक्सर जाया करती हैं। वह कई बार केदारनाथ और बद्रीनाथ जा चुकी हैं और अब वह घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने के लिए गईं हैं।

Back to top button