धू-धूकर जली थार: गाड़ी लेकर साले की बारात में आया था व्यक्ति…

गांव श्यामकलां में साले की बारात में आए भिवानी जिले के बुशान निवासी व्यक्ति की नई थार गाड़ी जलकर कबाड़ हो गई। गाड़ी में आग लगने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक थार पूरी तरह से जल चुकी थी। गाड़ी मालिक ने अभी तक पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है।

जानकारी अनुसार बीती रात बाढ़डा क्षेत्र के गांव श्यामकलां में भिवानी जिले के पहाड़ी से बारात पहुंची थी। अपने साले की बारात में शामिल होने के लिए बुशान निवासी विनोद भी अपनी थार गाड़ी लेकर पहुंचा था। इसी दौरान गाड़ी विवाह स्थल से थोड़ी दूरी पर खड़ी थी और विनोद अपने साथियों के साथ विवाह स्थल पर चले गए थे। इसी दौरान शॉर्ट सर्किट या किसी अज्ञात कारण से गाड़ी में आग लग गई और देखते ही देखते गाड़ी आग का गोला बन गई।

गाड़ी से आग की लपटें उठती देख फायर ब्रिगेड को कॉल की गई, लेकिन बीती रात धुंध काफी अधिक होने फायर ब्रिगेड की गाड़ी काफी देरी से पहुंची। फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही गाड़ी पूरी तरह से जल चुकी थी। विनोद से बात की तो बताया कि उसने एक महीने पहले ही नई गाड़ी खरीदी थी। वहीं गांव श्यामकलां के सरपंच कमांडो रमेश रांगी ने बताया कि वह आग लगने की घटना के बाद मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि डीजे बज रहा था और लोग वहां डांस कर रहे थे। इसके चलते शुरुआत में आग लगने की जानकारी नहीं मिली। बाद में आग अधिक फैलने पर इसकी जानकारी मिली, लेकिन तब तक गाड़ी पूरी तरह से आग की चपेट में आ चुकी थी और आग पर काबू नहीं पाया जा सका।

Back to top button