राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में कंगना रनोट ने पुष्प वर्षा के बीच लगाए ‘जय श्रीराम’ के जयकारे

आज अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा संपन्न हुआ। सोशल मीडिया पर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम से तमाम वीडियोज और तस्वीरें सामने आ रही हैं। एक वीडियो में कंगना रनोट (Kangana Ranaut) इतनी खुश दिखीं कि वह जोर-जोर से ‘जय श्रीराम’ के जयकारे लगाती नजर आईं।

22 जनवरी 2024 को अयोध्या में आयोजित राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में कंगना रनोट भी शामिल हुईं। कंगना एक दिन पहले ही कार्यक्रम में पहुंच गई थीं और राम की नगरी में रामभद्राचार्य से मिलीं। उन्होंने हनुमान मंदिर में हवन किया और मंदिर की साफ-सफाई की। आज कंगना ने सज-धजकर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शिरकत की।

राम की भक्ति में लीन कंगना रनोट
अयोध्या में भगवान श्रीराम के आगमन से कंगना रनोट बहुत खुश हैं। जैसे ही प्राण प्रतिष्ठा का समापन हुआ, कंगना अपनी खुशी रोक नहीं पाईं और जोर-जोर से जय श्रीराम का जयकारे लगाने लगीं। ‘क्वीन’ एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कार्यक्रम से वीडियो शेयर किया है।

क्लिप में देखा जा सकता है कि किस तरह कंगना एक्साइटमेंट और खुशी में पूरी श्रद्धा से ‘जय श्रीराम’ का जयकारे लगा रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “राम आ गए।” कंगना का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

कंगना रनोट का लुक है खास
राम मंदिर में ‘तेजस’ एक्ट्रेस कंगना रनोट ने एक खास आउटफिट पहना था, जो कई मायनों में उनकी राम भक्ति को जाहिर कर रहा था। कंगना ने कार्यक्रम में आईवरी कलर की साड़ी पहनी थी, जिस पर स्वास्तिक का डिजाइन था। सबसे खास उनका ब्लाउज था। कंगना के ब्लाउज के बाजू में गोटा-पट्टी से मूर्ति का डिजाइन बनाया गया है। साथ ही किनारों पर स्वास्तिक बना है।

कंगना ने अपने साड़ी को लाल रंग की शॉल से पेयर किया है। एक्ट्रेस के ओवरऑल लुक में डबल लेयर्ड नेकलेस, बिंदी, घुंघराले बाल और मिनिमल मेकअप चार-चांद लगा रहे हैं।

Back to top button