राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के पहले गौतम अडानी ने सोशल मीडिया पर दिया ये संदेश

बिजनेस डेस्कः अयोध्या के राम मंदिर में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को लेकर भारत में ही नहीं विदेश में भी धूम मची है। देश के लोग जैसे राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर उत्साहित हैं। देश में जगह-जगह जय श्री राम लिखे हुए झंडों से सड़कें, मकान, दुकानें, व्यापारिक संस्थान पटे हुए हैं और सारा माहौल राममय हो चुका है।

गौतम अडानी ने किया ट्वीट
उद्योगपति गौतम अडानी ने आज राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दिन एक ट्वीट के जरिए अयोध्या नगरी और राम मंदिर को देश-विदेश के लिए ज्ञान और शांति का प्रवेश द्वार बनाने का आह्वान किया है। गौतम अडानी ने लिखा कि-
“आज इस पावन अवसर पर जब अयोध्या के राम मंदिर के पट खुलेंगे, इसे ज्ञान और शांति का प्रवेश द्वार बनने दें, जो समुदायों को भारत के आध्यात्मिक और सांस्कृतिक सद्भाव के शाश्वत धागों से बांधे…”

गौतम अडानी उन दिग्गज उद्योगपतियों की लिस्ट में शामिल हैं जिन्हें प्राण प्रतिष्ठा के लिए आयोध्या आमंत्रित किया गया है। उनके अलावा उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनका परिवार और प्रसिद्ध उद्यमी रतन टाटा को भी, आज यानी सोमवार (22 जनवरी) को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के लिए राजकीय अतिथियों के रूप में आमंत्रित किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 500 से अधिक अतिथियों की सूची में भारतीय उद्योगजगत के जाने-माने दिग्गजों के अलावा मनोरंजन, खेल, संगीत और अन्य क्षेत्रों हस्तियों के नाम हैं।

Back to top button