पंजाब: शर्मनाक घटना, 4 साल की बच्ची से रेप के बाद निर्मम हत्या

 डेहलों इलाके में एक लडक़ी से गैंगरेप का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब 4 साल की बच्ची से रेप के बाद उसकी निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। डाबा के इलाके में रहने वाली बच्ची से उसी के पड़ोसी ने रेप किया, फिर उसकी हत्या कर दी।

शव कमरे में छोड़ कर आरोपी मौके से फरार हो गया। देर शाम को जब परिवार बच्ची को ढूंढ रहा था। तब उसका शव पड़ोसी के कमरे में पड़ा मिला। जिसके बाद सभी आला अधिकारी और थाना डाबा की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। देर रात तक इस मामले में कोई पुलिस अधिकारी कुछ बोलने के तैयार नहीं था। दरअसल, बापू मार्किट के पास रहने वाली चार साल की बच्ची। सुबह घर के बाहर खेल रही थी। तब से वह लापता हो गई थी।

परिवार वाले उसे ढूंढ रहे थे। मगर उसका कुछ पता नहीं चल पाया। परिवार को पता चला कि अंतिम बार बच्ची को पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति के साथ देखा गया था। जब उसके कमरे में गए तो लॉक लगा हुआ था और वहां पर नहीं था। जब उसके कमरा खोलकर देखा गया तो अंदर बच्ची की लाश पड़ी हुई थी। सूत्रों के मुताबिक आरोपी ने रेप के बाद गला दबाकर बच्ची की हत्या कर दी थी।  आरोपी को पकडऩे के लिए पुलिस अधिकारियों ने अलग-अलग टीमे बनाई है। जोकि आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। उधर, इस संबंध में पूछने के लिए जब पुलिस अधिकारियों को कॉल किया गया तो किसी भी अधिकारी ने मोबाइल नहीं पिक किया।

Back to top button