इन मेकअप टिप्स की मदद से बनाएं अपने न्यू ईयर लुक को बेहद खास!

नए साल के स्वागत के लिए अक्सर हम न्यू ईयर ईव पर पार्टी करते हैं। पुराने साल को अलविदा और नए साल को हैलो बोलने जैसे स्पेशल मौके पर आपका लुक भी बेहद खास होना चाहिए। इसमें इस साल ट्रेंड में रहे कुछ मेकअप लुक्स आपकी मदद कर सकते हैं। जानें कैसे बना सकते हैं आप अपने न्यू ईयर लुक को आकर्षक।

 नया साल शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। नए साल की शुरुआत करने के लिए अक्सर हम अपने दोस्तों और परिवारजनों के साथ घूमना या पार्टी करने का प्लान बनाते हैं। वैसे तो, यह बहुत अच्छा आइडिया है, लेकिन पार्टी के लिए मेकअप लुक कैसा करें, यह काफी उलझन भरा सवाल हो सकता है। इसमें आपकी मदद करने के लिए हम आपके फेवरेट सिलेब्रिटूज के ग्लैमलुक लाएं हैं, जिनसे इंस्पायर होकर आप अपना न्यू ईयर लुक क्रिएट कर सकते हैं।

कलरफुल बेस लाइन

न्यू ईयर ईव को रंगीन बनाने के लिए आप अपने आई मेकअप के साथ कुछ अलग कर सकते हैं। अपनी आंखों के बेस के लिए नॉर्मल ब्लैक या ब्राउन शेड की जगह, आप किसी ब्राइट कलर के आईशैडो का इस्तेमाल कर सकते हैं, जैसे- पीला, हरा, लाल या गोल्डन। इससे आपकी आंखें, आपके चेहरे की ही नहीं बल्कि पूरी पार्टी की सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन जाएंगी।

क्लासिक रेड लिप्स

रेड लिप्सटिक आज से नहीं बल्कि काफी समय से ग्मैर वर्ल्ड की दुनिया में राज करती आई है। सिलेब्रिटीज के रेड कारपेट लुक से लेकर आपकी न्यू पार्टी तक के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। मिनिमल आई मेकअप के साथ रेड लिप्सटिक आपके लुक को काफी बेहतर बना सकती है।

ग्लिटरी आई मेकअप

किसी भी पार्टी के लिए ग्लिटरी आई लुक काफी बेहतर ऑप्शन हो सकता है। वैसे भी पार्टी बिना ग्लिटर्स के पूरी नहीं होती। इसलिए अपने न्यू ईयर पार्टी लुक के लिए आप गोल्डन, सिल्वर या ब्रोन्ज आई शैडो का इस्तेमाल कर सकते हैं।

डब्ल विंग आई लाइनर

कुछ अलग सा आई मेकअप आपकी आंखों के लुक को काफी अलग बना सकती हैं। डब्ल विंद आई लाइनर ऐसा करने में आपकी मदद कर सकता है। आंखों के ऊपर विंग और नीचे विंग आईलाइनर लगाएं। इससे आपकी आंखों को काफी विंटेज और फ्रेम्ड लुक मिलेगा।

रिवर्स आई लाइनर

रिवर्स आईलाइनर इस साल के काफी पॉपुलर मेकअप लुक्स में से एक रहा है। इस लुक को पाने के लिए आप अपनी अपर लिड की जगह, लोवर लैश लाइन पर विंग्ड आई लाइनर लगाएं। आप चाहें तो पेंसिल लाइनर का इस्तेमाल कर, इसे ब्रश की मदद से स्मज भी कर सकते हैं। इससे आपकी आंखें स्मोकी भी लगेंगी।

Back to top button