भाजपा नेता को याद करते हुए सीएम नीतीश कुमार दिल्ली को रवाना हुए!

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। वह शुक्रवार को अपनी पार्टी जनता दल यूनाईटेड के राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक में शामिल होंगे। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के हटने की अटकलें सही होंगी और सबकुछ पलटेगा या पार्टी के दावा मुताबिक सब ठीक है, रहेगा? इसका जवाब भी संभवत: शुक्रवार को ही मिले। 

इधर, दिल्ली रवाना होने से पहले सीएम नीतीश कुमार भाजपा के वरीय नेता और केंद्रीय मंत्री रह चुके स्व. अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने कंकड़बाग पहुंचे। अरुण जेटली की जयंती पर उन्हें याद किया। यहां से सीएम नीतीश वापस अपने आवास पर पहुंचे। इसके बाद दिल्ली के लिए पटना एयरपोर्ट से रवाना हुए। इधर, दिल्ली जाने के सवाल पर कहा कि जदयू की सामान्य मीटिंग है। हर साल मीटिंग होती है।

ललन सिंह के इस्तीफे की खबरें अफवाह हैं
वहीं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ललन सिंह के इस्तीफे पर कहा कि ललन सिंह के इस्तीफे की खबरें अफवाह हैं। यह भाजपा वालों की साजिश है। हर पार्टी हर साल राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक करती है। राजद ने भी यह बैठक ताल कटोरा स्टेडियम में भी आयोजित किया था। हमने जाति आधारित सर्वेक्षण के माध्यम से जो किया है, उसे ज्यादा नहीं छापा जा रहा है। केवल विपक्ष को नुकसान पहुंचाने की खबरें प्रकाशित की जा रही हैं। 

29 दिसंबर को दिल्ली में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक
दरअसल, 29 दिसंबर को दिल्ली में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई है। इससे नीतीश कुमार के संभावित रणनीतिक फैसले को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। जदयू के अध्यक्ष ललन सिंह ने 29 दिसंबर को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है। हालांकि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की यह नियमित बैठक है, जिसमें हाल ही में पांच राज्यों में संपन्न हुए विधानसभा चुनावों के परिणाम, आगामी लोकसभा चुनाव, बिहार में जाति आधारित सर्वेक्षण और अन्य विषयों पर चर्चा होने की संभावना है। जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संबोधित करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह एवं अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी भी बात रखने वाले हैं।

Back to top button