शख्स को जिंदा निगलना चाहता था अजगर, आदमी ने ही कच्चा चबाया!

आपने कई बार ऐसे मामले देखे-सुने होंगे, जहां शिकारी ही गलती से शिकार बन जाता है. भले ही उसके पास कितनी भी ताकत हो, वो कितना भी खतरनाक क्यों ना हो, ऐसी स्थिति बन जाती है कि शिकारी की ही जान चली जाती है. हाल ही में फिलीपीन्स से एक ऐसा ही मामला सामने आया. यहां एक शख्स के ऊपर दस फ़ीट के अजगर ने हमला कर दिया था. अजगर शख्स को निगलना चाहता था. लेकिन हो कुछ और ही गया.

बताया जा रहा है कि फिलीपीन्स में रहने वाले 48 साल के बोलीजुलिओ अलेरिया बोहोल के एक ग्रामीण इलाके में बाइक से गुजर रहा था. अचानक उसने देखा कि झाड़ियों में से एक विशाल अजगर निकल रहा है. बोलीजुलिओ ने अजगर को देख बाइक रोक दी. उसे लगा था कि अजगर सड़क पार कर आगे बढ़ जाएगा. लेकिन अजगर के इरादे कुछ और ही थे.

चबा गया अजगर का सिर
बोलीजुलिओ अपने ऊपर हुए हमले के कारण काफी खून गंवा चुका था. ऐसे में अपनी जान बचाने के लिए उसे तुरंत कुछ करने की जरुरत थी. बोलीजुलिओ ने आव देखा ना ताव, तुरंत अजगर का सिर दांत से चबा गया. उसने सांप को इतनी जोर से चबाया कि उसकी वहीं मौत हो गई. बोलीजुलिओ को तुरंत गांव वालों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने उसका इलाज कर जान बचाई. बाद में पता चला कि गांव के लोगों ने इतने बड़े अजगर को आग में पका कर दावत भी उड़ाई.

Back to top button