India vs West Indies (IND vs WI) 2nd T20 : भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मैच गुयाना में है। पांच मैच की सीरीज का पहला मैच वेस्टइंडीज ने जीता था और टीम इंडिया दूसरा मैच जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी करना चाहेगी। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

वेस्टइंडीज: ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, जॉनसन चार्ल्स, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल (कप्तान), शिमरन हेटमेयर, रोमारियो शेफर्ड, जेसन होल्डर, अकील हुसेन, अल्जारी जोसेफ, ओबेड मैकॉय।

भारत: ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), संजू सैमसन, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, मुकेश कुमार, रवि बिश्नोई।

भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। टीम इंडिया इस मैच में एक बदलाव के साथ उतरी है। कुलदीप यादव इस मैच के लिए पूरी तरह फिट नहीं थे। ऐसे में उनकी जगह रवि बिश्नोई को टीम में शामिल किया गया है। वहीं, वेस्टइंडीज की टीम में कोई बदलाव नहीं है।

पहले मैच में 150 रन का पीछा करते हुए टीम इंडिया 145 रन पर सिमट गई थी और मैच चार रन से हार गई थी। युजवेन्द्र चहल और अर्शदीप सिंह की अगुआई में भारतीय गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया था। हालांकि, बल्ले के साथ तिलक वर्मा को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज अपनी छाप नहीं छोड़ पाया था। इस मैच में भारतीय बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे और टीम इंडिया यह मैच जीतकर सीरीज में 1-1 की बराबरी करना चाहेगी।

Back to top button