PBKS vs RCB: मैच से पहले Harbhajan Singh ने बताई पंजाब किंग्स की कमजोरी..

आईपीएल 2023 का 27वां मुकाबला पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मोहाली क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में 20 अप्रैल को खेला जाएगा। मैच से पहले पंजाब किंग्स की कमजोरी को लेकर हरभजन सिंह ने खुलासा किया है।

 आईपीएल 2023 का 27वां मुकाबला पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मोहाली क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में 20 अप्रैल को खेला जाएगा। बता दें कि पंजाब किंग्स ने अब तक कुल 5 मैचों में से 3 में जीत और 2 में हार का सामना किया है।

वहीं आरसीबी टीम को 5 मैचों में से 2 में जीत और 3 में हार झेलनी पड़ी है। इस मैच से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर ने पंजाब किंग्स के बैटिंग ऑर्डर को लेकर टीम की सबसे बड़ी कमजोरी बताई है। आइए जानते हैं भज्जी ने पंजाब किंग्स को लेकर क्या कहा?

पंजाब किंग्स की कमजोरी

दरअसल, पंजाब किंग्स ने केकेआर टीम को 7 रन से मात देकर की शुरुआत जीत के साथ की थी। इसके बाद पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दूसरे मैच में 5 रन से जीत दर्ज की। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पंजाब किंग्स को 8 विकेट से जीत मिली। ऐसे में शानदार शुरुआत के बाद पंजाब किंग्स को गुजरात जायटंस के हाथों 6 विकेट से हार मिली।

वहीं, पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स को लखनऊ जायटंस के खिलाफ 2 विकेट से जीत मिली, लेकिन इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने टीम के बैटिंग ऑर्डर को लेकर सबसे बड़ी कमजोर का खुलासा किया है।हरभजन सिंह ने हाल ही में एक बयान देते हुए कहा कि पंजाब किंग्स पूरी तरह से टीम के कप्तान शिखर धवन पर डिपेंडेंट है, जो कि टीम के लिए चिंता का विषय बन गया है। एक प्लेयर पर ही निर्भर होने से सिर्फ 2 या तीन मैच जीते जा सकते है, लेकिन टूर्नामेंट नहीं जीता जा सकता है।

भज्जी ने साथ ही कहा कि पंजाब किंग्स की पूरी टीम को कप्तान शिखर धवन का सपोर्ट करना चाहिए और कप्तान की जिम्मेदारी को खुद लेना चाहिए।

Back to top button