केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने नीतीश सरकार पर जमकर साधा निशाना, कहा…

कैमूर के मोहनियां में केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने नीतीश सरकार पर बड़ा हमला बोला, उन्होने कहा कि यूपी में एनकाउंटर के डर से अपराधी भाग कर बिहार में शरण ले रहे हैं। क्योंकि वो यहां खुद को सेफ समझते हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि योगी की सरकार शासन में अपराध व भ्रष्टाचार पर इतनी सख्त है कि वहां से भागकर अपराधी बिहार में चले आ रहे हैं। यही बिहार और यूपी में फर्क है।

नीतीश सरकार को घेरा                                                                                                       

नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार योग्यता  ज्ञान से परिपूर्ण है फिर भी इसका विकास नहीं हो पा रहा है जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार विकास के प्रति संवेदनशील बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि देश में जो नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति लायी है वह अब तक की सबसे अच्छी शिक्षा नीति है। इससे जीवन के हर पहलू में कामयाबी मिलेगी। 

एनकाउंटर के डर यूपी से बिहार भाग रहे अपराधी                                                                      

उन्होने कहा कि कि बिहार में अपराध व भ्रष्टाचार चरम पर है। अपराधियों को यहां संरक्षण मिल रहा है जबकि बगल के राज्य उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार शासन में अपराध व भ्रष्टाचार पर इतनी सख्त है कि वहां से भागकर अपराधी बिहार में चले आ रहे हैं। आपको बता दें हाल ही में यूपी के एक अपराधी ने बिहार में शराब की दो बोतलों को साथ सरेंडर किया था। प्रेसवार्ता के पहले केन्द्रीय मंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं व बुद्धिजीवियों के साथ एक बैठक की जिसमें गया स्नातक से उम्मीदवार अवधेश नारायण सिंह व शिक्षक से जीवन कुमार को रिकॉर्ड वोट से जीताने की अपील की। 

बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मनोज जायसवाल व संचालन महामंत्री संतोष सिंह ने किया। इस मौके पर एमएलसी संतोष कुमार सिंह, भाजपा के प्रांतीय नेता राजेन्द्र सिंह, पूर्व विधायक अशोक सिंह, निरंजन राम, बृजकिशोर बिंद, रिंकी रानी पाण्डेय, पूर्व जिप अध्यक्ष प्रमोद सिंह व अंशुमान सिंह के अलावे सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Back to top button