IPL 2023 मिनी ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद टीम को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही जानें..

IPL 2023 मिनी ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद टीम को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। बता दें हैदराबाद टीम ने रिटेन किए गए तेज गेंदबाज फजलहक फारुकी को बीबीएल में खराब व्यवहार के चलते एक बड़ी सजा मिली है।

आईपीएल 2023 ऑक्शन का आयोजन आज यानि 23 दिसंबर को कोच्चि में शुरु हो चुका है। इस मिनी ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद टीम (SRH) के पर्स में सबसे ज्यादा पैसे मौजूद है। बता दें SRH के पास 42.25 करोड़ रुपए हैं। लेकिन नीलामी से पहले रिटेन किए एक अफगान तेज गेंदबाज को बीबीएल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। ऐसे में हैदराबाद टीम की मुश्किलें तेज हो गई है।आइये जानते है इस आर्टिकल के जरिए उस खिलाड़ी के बारे में।

SRH के इस गेंदबाज को मिली बड़ी सजा

आईपीएल 2023 ऑक्शन का आगाज 23 दिसंबर को कोच्चि में शुरु हो गया है। इस नीलामी से पहले मिनी ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद टीम को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है। बता दें हैदराबाद टीम ने रिटेन किए गए तेज गेंदबाज फजलहक फारुकी को बीबीएल में खराब व्यवहार के चलते एक बड़ी सजा मिली है। उनका ना सिर्फ कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया गया है, बल्कि उन्हें घर भी भेजा जा रहा है।

बता दें फारूकी अफगानिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं, जिन्हें सिडनी थंडर की टीम ने टीम से बाहर कर दिया है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार ये जानकारी मिली है कि न्यू साउथ वेल्स के चीफ एक्जीक्यूटिव ली जर्मन ने फारुकी के खराब व्यवहार के बाद ये बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने इस दौरान कहा,,वहीं फजलहक फारुकी के ओवरऑल टी20 करियर की बात करें, तो बता दें उन्होंने अब तक 37 मुकाबले खेले हैं। 23 की औसत से 40 विकेट झटका है। उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्हें रीटेन करने का फैसला किया था, लेकिन उनके व्यवहार के बाद हैदराबाद टीम की मुश्किलें बढ़ चुकी है।

Back to top button