एक साथ दिखे कपिल देव और महेंद्र सिंह धोनी, सामने आया वीडियो

भारत को अपनी कप्तानी में क्रिकेट विश्व कप जिताने वाले कपिल देव और महेंद्र सिंह धोनी अमेरिका पहुंचे हैं. दोनों दिग्गज एक वीडियो में नजर आए. खास बात है कि दोनों ही क्रिकेट में नहीं बल्कि टेनिस में दिलचस्पी दिखा रहे हैं. ये वीडियो टेनिस ग्रैंडस्लैम यूएस ओपन के दौरान का है. धोनी और कपिल देव ब्रॉडकास्टर की ओर से शेयर किए गए वीडियो में दिख रहे हैं. 

ऑर्थर-ऐश स्टेडियम में आए नजर

टीम इंडिया के दोनों दिग्गज और पूर्व कप्तान यूएस ओपन-2022 के दौरान ऑर्थर-ऐश स्टेडियम में नजर आए. दर्शकों से खचाखच भरे स्टेडियम में इन दोनों को स्क्रीन पर देखा गया. पहले धोनी की झलक दिखाई थी. वह किसी और से बातें कर रहे हैं. इसके बाद कपिल देव स्क्रीन पर नजर आए. 

धोनी ने हिलाया हाथ, मच गया शोर

यूएस ओपन के ब्रॉडकास्टर सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें धोनी और कपिल देव स्टेडियम में बैठे नजर आ रहे हैं. धोनी को देखते ही फैंस शोर मचाने लगते हैं. वह हाथ भी हिलाते हैं, तभी शोर और बढ़ जाता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘यूएस में भारतीय क्रिकेट रॉयल्टी. दो पूर्व भारतीय विश्व कप विजेता कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कपिल देव ने ऑर्थर-ऐश में स्टैंड की शोभा बढ़ाई.

https://twitter.com/SonySportsNetwk/status/1568132268782387201?

कपिल और धोनी ने रचा है इतिहास

भारत ने साल 1983 में पहली बार वर्ल्ड कप जीता था. तब टीम इंडिया की कमान कपिल देव के पास थी. इसके बाद यह मौका साल 2011 में मिला जब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने श्रीलंका को हराकर वनडे वर्ल्ड कप अपने नाम किया. धोनी की कप्तानी में भारत 2007 में टी20 वर्ल्ड कप भी जीता.  

Back to top button