विराट कोहली को बेहद पसंद करती हैं इस पकिस्तान क्रिकेटर की वाइफ

28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 में महामुकाबला खेला जाएगा. 9 महीने बाद भारत और पाकिस्तान की टीमें एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी. पिछली बार दोनों टीमें 2021 टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भिड़ी थीं. उस मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से शिकस्त दी थी. अब टीम इंडिया पाकिस्तान से बदला लेने के लिए बेताब है. पाकिस्तान के एक क्रिकेटर की वाइफ टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं.

शामिया आरजू को पसंद हैं कोहली

पाकिस्तान के क्रिकेटर हसन अली की पत्नी शामिया आरजू ने एक बार इंस्टाग्राम पर फैंस के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि विराट कोहली उनके पसंदीदा बल्लेबाज हैं. हसन अली ने पाकिस्तान के लिए अब तक 21 टेस्ट, 60 वनडे और 49 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. 2017 में पाकिस्तान की चैम्पियंस ट्रॉफी जीत में हसन अली ने शानदार प्रदर्शन किया था

हसन अली ने भारतीय लड़की को दिया दिल

भारतीय लड़की को दिल देने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटरों की फेहरिस्त में हसन अली भी शामिल हैं. शोएब मलिक की तरह हसन अली भी भारत के दामाद हैं. हसन अली से पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने साल 2010 में भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से शादी की थी.

हरियाणा की लड़की से की थी शादी

इसके अलावा अपने जमाने के बेहतरीन क्रिकेटर मोहसिन खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय से शादी की थी, हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया. हसन अली ने 20 अगस्त 2019 को हरियाणा के नूंह जिले की रहने वाली शामिया आरजू से निकाह किया था.

दुबई में हुआ था निकाह

हसन अली और भारतीय एयरोनॉटिकल इंजीनियर शामिया आरजू का निकाह दुबई में हुआ था, जिसमें करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे. हसन अली के मुताबिक शामिया आरजू से उनकी पहली मुलाकात एक डिनर के दौरान हुई थी. कुछ समय मिलने जुलने के बाद हसन अली ने शामिया को प्रपोज किया.

Back to top button