पीएम मोदी ने ओलंपिक खिलाड़ियों संग की जबरदस्त पार्टी, नीरज चोपड़ा को खिलाया चूरमा…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को टोक्यो ओलंपिक में शामिल हुए खिलाड़ियों से मुलाकात की और उनके साथ नाश्ता किया. इस दौरान पीएम मोदी (PM Modi) ने टोक्यो से गोल्ड जीतकर लौटे नीरज चोपड़ा को चूरमा खिलाया. इसके साथ ही मोदी ने बैंडमिंटन स्टार पीवी सिंधु (PV Sindhu) के साथ आइस्क्रीम भी खाई.

टोक्यो से जब नीरज चोपड़ा लौटे थे तो खेल मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने वादा किया था कि पीएम मोदी उन्हें चूरमा खिलाएंगे. वहीं, प्रधानमंत्री मोदी ने ओलंपिक में जाने से पहले ही सिंधु से वादा किया था कि जब आप टोक्यो से लौटेंगी तो साथ में आइसक्रीम खाएंगे. प्रधानमंत्री ने आज इन दोनों वादों को पूरा कर दिया.

ओलंपिक खिलाड़ियों के सम्मान में सोमवार को प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर एक खास कार्यक्रम रखा गया था, जिसमें पीएम मोदी ने (PM Modi) ने खिलाड़ियों के साथ नाश्ता किया. इस दौरान पीएम मोदी ने टोक्यो से गोल्ड जीतकर लौटे नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के साथ कुछ बातें भी कीं. उन्होंने बैंडमिंटन स्टार पीवी सिंधु (PV Sindhu) से भी बात की. इनके अलावा पीएम ने रवि दहिया (Ravi Dahiya), दीपक पूनिया (Deepak Punia) समेत कई खिलाड़ियों से बात की और तस्वीरें खिंचवाईं. पीएम मोदी ने टेबल पर जा-जाकर खिलाड़ियों से मुलाकात की और उनसे बातचीत की.

खिलाड़ियों के लिए पीएम ने बजवाई थीं तालियां

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले से संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने तालियां बजवाकर ओलंपिक खिलाड़ियों का सम्मान किया था. उन्होंने कहा था, “ओलंपिक में भारत की युवा पीढ़ी ने भारत का नाम रोशन किया है. मैं देशवासियों से कहना चाहता हूं कि हमारे खिलाड़ियों के सम्मान में कुछ पल तालियां बजाएं और उनका सम्मान करें. भारत के खेलों का सम्मान, भारत की युवा पीढ़ी का सम्मान, भारत को गौरव दिलाने वाले खिलाड़ियों का आज सम्मान देश कर रहा है.

Back to top button