बेबो का सामने आया सनडे लुक, शेयर की फोटो फैंस से की खास अपील…

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की खूबसूरती पर दुनिया फिदा है. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से तो लोगों का दिल जीता ही है, साथ ही अपने लुक्स से भी उन्होंने कई सारे लोगों को अपना कायल बना दिया है. आज एक्ट्रेस बॉलीवुड में एक फिटनेस आइकन के तौर पर जानी जाती हैं. कई सारे लोग उनके फैशन सेंस से इत्तेफाक रखते हैं और उन्हें फॉलो भी करते हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी ढेर सारी फोटोज शेयर करती रहती हैं. आमतौर पर तो सनडे वाला दिन करीना के लिए हमेशा से फनडे वाला दिन रहा है. मगर फिलहाल लॉकडाउन में एक्ट्रेस अपने घर पर हैं. उन्होंने रविवार के दिन अपनी एक फोटो भी शेयर की है.

करीना की फैंस से खास अपील

करीना कपूर खान को अपनी फ्रेंड सर्किल के साथ घूमना खूब पसंद है. कोरोना काल से पहले तो वे हमेशा बहन करिश्मा और क्लोज फ्रेंड मलाइका-अमृता के साथ सनडे को आउटिंग पर जाती थीं. मगर लॉकडाउन के कारण ऐसा मुमकिन नहीं है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें वे जुल्फे बिखेरे हुए विदआउट मेकअप नजर आ रही हैं. अपनी इस स्वीट तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने फैंस को एक खास संदेश भी दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये तस्वीर शेयर की है. करीना ने इसपर लिखा- घर में रहे, सुरक्षित रहें. उम्मीद मत खोएं. 

करीना का संदेश उन लोगों के लिए है जो लॉकडाउन से ऊब गए हैं और अब इन सब से छुटकारा चाहते हैं. मगर सच तो ये है कि कोरोना के केसेज भले ही पिछले कुछ दिनों में कम हुए हैं मगर इसके बाद भी अभी देशभर में प्रतिदिन कोरोना के मामले 2 लाख से पार देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में सभी के लिए ये जरूरी हो चुका है कि वे अपना और अपने घरवालों का खयाल रखें. एक्ट्रेस भी साल 2020 से ही फैंस को ये संदेश देती नजर आ रही हैं. 

Back to top button