रिलीज होते ही छाया हरियाणवी सिंगर का ये… गाना देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर हरियाणा की डांसर और अभिनेत्री सपना चौधरी तो छाई रहती ही हैं, लेकिन इन दिनों हरियाणवी सिंगर रेणुका पवार का नाम छाया हुआ है. रेणुका पवार वहीं हैं जिन्होंने  ’52 गज का दामन’ जैसे सुपरहीट गाना दिया है. आज भी इस गानें के यूट्यूब पर 750 मिलियन से अधिक व्यूज हो चुके हैं.

रेणुका पवार के गाने सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इसी बीच रेणुका पवार का एक और नया गाना ‘तेरी खातर’ तेजी से वायरल हो रहा है. गाना बहुत शानदार है. गाने में पति और पत्नी की प्यारी सी नोकझोंक दिखाई गई है. इस गाने में केडी के साथ श्वेता चौहान की जोड़ी है. रेणुका पवार के अलावा धनेष राज ने भी इसे गाया है.

बता दें कि बेहद ही कम उम्र में रेणुका पवार ने बड़ी सफलता हासिल कर ली है. उनके लाखों फैंस हैं. साथ ही पवार ने हरियाणवी इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है. उन्होंने सपना चौधरी के अलावा प्रांजल दहिया जैसे बड़े स्टार के साथ भी काम किया है.

हाल ही में रिलीज हुआ रेणुका पवार का गाना सूट पलाजो भी काफी वायरल हो रहा है. उनके इस गाने ने भी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया हुआ था. ये गाना 5 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. ये गाना भी रेणुका के फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. यही कारण है कि ये भी उनके बाकी गानों की तरह वायरल हो रहा है

Back to top button