इस जानवर की एक्टिंग देख नहीं रोक पाएंगे हंसी, देखिए खास वीडियो

भारत में अजब-गजब कारनामों की कोई कमी नहीं है। ऐसे ही कुछ अजीब कारनामें सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। वन विभाग के एक अधिकारी सुसांत नंदा सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के ऐसे ही वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिन्हें देखकर लोग दंग रह जाते हैं। हाल ही में उन्होंने 2 जानवरों का एक इतना क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर टॉम एंड जेरी की याद आ जाना स्वाभाविक है।
ये भी पढ़ें- RSS चीफ मोहन भागवत के आगमन से सशंकित
इस वीडियो में एक कुत्ता नजर आ रहा है, जो जमीन पर पड़े पक्षी की तरफ ललचाई नजरों से देख रहा है। वीडियो का अगला शॉट किसी को भी टॉम एंड जेरी की याद दिलाने के लिए काफी है। दरअसल, उस पक्षी को निहारते वक्त कुत्ते का ध्यान अचानक से भटक जाता है और वह किसी और चीज की तरफ चला जाता है। तभी मौके का फायदा उठाते हुए वह पक्षी भी वहां से भाग जाता है। इससे पहले तक सभी को उसके मरे होने का आभास हो रहा था।

Some animals are born actorspic.twitter.com/7b7c559mQ6
— Susanta Nanda IFS (@susantananda3) July 25, 2020

IFS अधिकारी सुसांत नंदा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि कुछ जानवर पैदाइशी एक्टर होते हैं। वाकई में इसको देखकर किसी मंझे हुए बॉलीवुड एक्टर की ही याद आ सकती है। इसकी एक्टिंग ने तो सभी का दिल जीत लिया। इस वीडियो को देखकर सभी इसकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं।
The post इस जानवर की एक्टिंग देख नहीं रोक पाएंगे हंसी, देखिए खास वीडियो appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

Back to top button