LIVE उत्‍तराखंड चुनाव: पीएम मोदी बोले, मैं गरीबों के लिए सब कुछ झेलने के लिए तैयार हूं

श्रीनगर गढ़वाल, [जेएनएन]: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा जिसको लूटने का मौका मिला, उसने मौका नहीं गंवाया। मोदी ने कहा मैं गरीबों के लिए सब कुछ झेलने के लिए तैयार हूं। मैं आपसे वादा करता हूं। मैं ना चैन से बैठूंगा और ना चैन से बैठने दूंगा। इससे पहले मोदी ने गढ़वाली भाषा में जनता का अभिवादन किया। इसके बाद भारत माता के जय के नारे से संबोधन शुरू किया। भीड़ को देखकर वह गदगद हो गए। नरेंद्र मोदी ने कहा कि 12 मार्च को आज की सरकार है वो भूर्तपूर्व हो जाएगी।

3 महीनो तक किया रेप और बनाया MMSशर्मनाक! यहां बाप करता है बेटी का सौदा, जानकर उड़ जायेंगे होश

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने तराई क्षेत्रों के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभाएं पर्वतीय क्षेत्रों में तय कर दी । रविवार दोपहर में श्रीनगर गढ़वाल के जीआइटीआइ मैदान में मोदी की रैली आयोजित हुई। इस दौरान मोदी ने कहा कि आज उत्तराखंड बर्बाद हो गया है। उत्तराखंड आंदोलन के समय माताओं, बहनों पर अत्याचार हुआ। उत्तराखंड आंदोलन के समय सपा ने अत्याचार किया था। आज सपा और कांग्रेस एक हो गई है।

हमारी सरकार पहाड़ों पर रेल नेटवर्क लाना चाहती है। रेल नेटवर्क से पहाड़ में पलायन रुकेगा। उत्तराखंड विकास के लिए समर्पण चाहिए। यात्रियों के लिए आकर्षण का केंद्र है उत्तराखंड। योग पर मोदी ने कहा योग टूरिज्म के लिए उत्तराखंड बढ़ा केंद्र है। रोजगार से उत्तराखंड से पलायन रुकेगा। यहां से किसी को जाना ना पड़े ऐसा राज्य बनाएंगे। पीएम ने कहा सबके साथ, सबका विकास करना होगा। साहिसक पर्यटक के लिए उत्तराखंड से बेहतर कोई जगह नहीं है। पर्यावरण की दृष्टि से उत्तराखंड सबसे बेहतर है। बोले पूरी बॉलीवुड को लाने के लिए प्रयास करेंगे। यहां का पौध, पर्यटन और पानी यहां की तस्वीर बदलेगा।

मोदी बोले-

उत्तराखंड में भी समाजवादी पार्टी और कांग्रेस, परेड के पीछे आपके साथ खेल रही है।प्रत्यन के हर व्यवस्था को प्राथमिकता देना चाहिए हूं। केंद्र में आपने मुझे बिठाया है। मैं भी अपनी जिम्मेदारी निभाऊंगा।

कांग्रेस पर पीएम ने हमला बोला कहा-

सर्जिकल स्ट्राइक का कांग्रेस ने सुबुत मांगा। कांग्रेस ने फौजियों का मजाक उड़ाया है। कांग्रेस ने ओआरपी को लटकाया है। हमारी सरकार ने जवानों को ओआरओपी दिया। 12 हजार करोड से ज्यादा की रकम दी।

 

 

Back to top button