TikTok पर छाया शहनाज गिल का ये…. वीडियो

टिक टॉक (TikTok) एक ऐसी ऐप है, जिसने सभी को अपना दीवाना बना लिया है. फिल्मी गानों पर डांस करना और लिप्सिंग अब आम बात हो चली है. लेकिन इस बीच कुछ सितारों के वीडियो ऐसे भी हैं, जिनको देखना लोग बार-बार पसंद करते हैं. इसमें एक नाम ‘पंजाबी कैटरीना कैफ’ यानि रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेट शहनाज गिल (Shehnaz Gill) का भी है, जो लोगों के टीवी पर तो अपना दीवाना बना रही हैं साथ ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर भी लोगों को अपनी नखरीली अदाओं से पागल कर रही हैं. हाल ही में उनका एक टिक टॉक वीडियो (TikTok Video) वायरल हो रहा है.

कई म्यूजिक वीडियोज, हिमांशी खुराना के साथ कॉन्ट्रोवर्सी और पंजाबी फिल्मों में साइड रोल करने के बाद भी उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिल सकी थी. वहीं, बिग बॉस ने शहनाज को ऐसी शोहरत दी है कि वो आज किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं. शहनाज बिग बॉस के टॉप 3 कंटेस्टेंट में शामिल रही थीं. इन दिनों शहनाज जहां एक शो में अपना दूल्हा दूंढ़ रही हैं, वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. टिक टॉक पर सना के 4.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

टिकटॉक पर जो वीडियो शहनाज ने बनाया है वो साल 2010 में आई फिल्म ‘हाउसफुल’ का है. गाने के बोल हैं ‘ओ गर्ल यू आर माई’. इस वीडियो को अब तक 8.2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस पर शहनाज के फैन्स काफी कॉमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो पर 2500 से ज्यादा कॉमेंट्स हैं.

बिग बॉस खत्म होने के बाद शहनाज गिल ‘मुझसे शादी करोगे’ में बिजी हैं. इसी शो में वो अपना दूल्हा ढूंढ़ रही हैं और शो में शामिल हुए कंटेस्टेंट उन्हें इप्रेस करने के लिए जी-जान से जुटे हैं. हालांकि शहनाज को इंप्रेस करना इतना आसान नहीं लग रहा है. वहीं, शो में शहनाज के साथ पारस छाबड़ा भी अपने लिए दुल्हनिया तलाश कर रहे हैं. इस शो की शूटिंग बिग बॉस के घर में ही हो रही है.

Back to top button