इस लड़के ने दुल्हन को लेकर की ऐसी-ऐसी डिमांड, दुनिया में शायद ही कोई करे…

न्यूजपेपर और मैट्रिमोनियल साइट पर मनचाहे दूल्हा-दुल्हन के लिए विज्ञापन देना आम बात है. यहां लोग अपनी जानकारी के साथ-साथ अपने होने वाले जीवनसाथी के बारे में भी लिखते हैं कि उनके साथी में कौन-कौन से गुण होने चाहिए. ऐसा ही एक मैट्रिमोनियल विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

युवक ने विज्ञापन में विस्तार से बताया है कि उसकी होने वाली दुल्हन कैसी होनी चाहिए. ये विज्ञापन 31 साल के अभिनव कुमार नाम के शख्स ने दिया है. विज्ञापन में लिखा है कि उन्हें ब्राह्मण, गोरी, सुंदर, वफादार, भरोसेमंद, देखभाल करने वाली, अमीर, पावरफुल और वर्किंग दुल्हन चाहिए.

विज्ञापन के अनुसार, अभिनव कुमार खुद अभी कहीं काम नहीं कर रहे हैं. हालांकि अभिनव की मांग यहीं खत्म नहीं होती है. इनकी होने वाली दुल्हन में देशभक्ति की भावना भी कूट-कूटकर भरी होनी चाहिए. दुल्हन भारत की सैन्य और खेल क्षमताओं को बढ़ाने में भी दिलचस्पी रखती हो.

इसके अलावा, दुल्हन एक्सट्रीमिस्ट होने के साथ-साथ विनम्र और बच्चे की परवरिश करने में एक्सपर्ट होनी चाहिए. दुल्हन को लेकर ये अजीबोगरीब मांगें चर्चा का विषय बन गई हैं और सोशल मीडिया पर इस युवक को खूब ट्रोल किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: 388रु की नेल-पॉलिश के लिए महिला को लगा 92,466 रूपये का चूना, जाने पूरा मामला…

हालांकि विज्ञापन से ये साफ नहीं हो रहा है कि ये कब का है लेकिन सोशल मीडिया पर एक यूजर के शेयर करने के बाद लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ यूजर्स इस पर मजे ले रहे हैं, कुछ गुस्सा निकाल रहे हैं तो कुछ लोग इसे फेक बता रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा है कि इतनी सारी क्वालिटी किसी एक महिला में नहीं हो सकती, यहां तक की सुपरवुमन में भी नहीं. ऐसे में अपनी इच्छा पूरी करने के लिए इस युवक को कई महिलाओं से शादी करनी पड़ेगी.

विज्ञापन पर मजे लेते हुए एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि इस युवक को अपनी परछाई से ही शादी कर लेनी चाहिए.

एक अन्य यूजर ने सवाल किया कि शादी से पहले ही कोई महिला बच्चा पालने में कैसे एक्सपर्ट हो सकती है और क्या इस युवक को ऐसी युवती चाहिए जिसके पहले से बच्चे हों.

 

Back to top button