ऑनलाइन लीक हुईं भारत, सलमान खान को लगा तगड़ा झटका…

अभिनेता सलमान खान की ईद र‍िलीज भारत को जबरदस्त र‍िस्पांस मिल रहा है और उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफ‍िस पर कमाई के नए र‍िकॉर्ड बनाने में कामयाब रहेगी.

लेकिन इस बीच भारत के ऑनलाइन लीक होने की खबरें भी आ रही हैं, ये मेकर्स के लिए एक बड़ा झटका भी माना जा रहा है. इंड‍ियन एक्सप्रेस की र‍िपोर्ट की माने तो सलमान खान की फिल्म भारत को हैकिंग के ल‍िए बदनाम वेबसाइट, तमिल रॉकर्स द्वारा लीक कर द‍िया गया है.

ऑनलाइन लीक की घटना से भारत के निर्माताओं को नुकसान भी काफी उठाना पड़ सकता है. बता दें कि इससे पहले गत माह अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे भी इसी वेबसाइट द्वारा लेक कर दी गई थी.  100 करोड़ रु के बजट में तैयार हुईं सलमान खान की भारत के लिए वैसे भी दोहरी चुनौती बताई जा रही है.

भारत पर वर्ल्ड कप मैचों का असर पड़ने की आशंका भी जताई जा रही है और अब ऑनलाइन लीक होना निर्माताओं के लिए किसी झटके से कम नहीं है. हालंकि फिल्म पहले दिन 42 करोड़ रु से अधिक कमाकर सभी को चौंका चुकी है. हलांकि दूसरी ओर सलमान खान फिल्म पाइरेसी पर पहले ही च‍िंता जता चुके हैं.

भारत के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने एक सवाल के जवाब में कहा भी था कि फिल्म तीन सौ करोड़ तब कमाएगी जब उसे थ‍ियेटर में देखा जाएगा.

Back to top button